Rajasthan Update
Rajasthan Update - पढ़ें भारत और दुनिया के ताजा हिंदी समाचार, बॉलीवुड, मनोरंजन और खेल जगत के रोचक समाचार. ब्रेकिंग न्यूज़, वीडियो, ऑडियो और फ़ीचर ताज़ा ख़बरें. Read latest News in Hindi.

- Advertisement -

- Advertisement -

‘आपको-समाज को इज्जत प्यारी, हमें अपना प्यार प्यारा’: सुसाइड नोट लिख प्रेमी जोड़े ने दी जान, पढ़ें झकझोर देने वाला पत्र

- Advertisement -

दूर के रिश्ते में भाई-बहन लगने वाले युवक और किशोरी ने सोमवार को बवाना में फांसी लगाकर जान दे दी। दोनों एक-दूसरे से प्यार करते थे और शादी करना चाहते थे, लेकिन बदनामी के डर से घरवालों ने उनके प्यार को मंजूरी नहीं दी तो उन्होंने यह कदम उठा लिया। घटनास्थल से मिले सुसाइड नोट में उन्होंने इसका जिक्र किया है। बता दें कि यह घटना दिल्ली की है।

- Advertisement -

पुलिस के मुताबिक, खुदकुशी करने वाला युवक 20 वर्षीय युवक राजस्थान के कोटा में रहता था, जबकि 16 वर्षीय किशोरी बवाना में परिजनों के साथ रहती थी। दोनों दूर के रिश्ते में भाई-बहन थे। दोनों शादी करना चाहते थे। 4 दिसंबर को किशोरी लड़के के पास चली गई और वहां उसने युवक से शादी का प्रस्ताव रखा।

दोनों के परिजनों ने उन्हें समाज का हवाला देते हुए मना कर दिया। इसके बाद लड़की दिल्ली लौट आई। सोमवार दोपहर वह घर पर अकेली थी। तभी राजस्थान से युवक उसके घर आया, जहां दोनों ने अलग-अलग चुन्नी से एक ही पंखे से लटकर फांसी लगा ली। घटना की जानकारी तब मिली, जब नाबालिग की बहनें घर पहुंचीं। घटना की जानकारी पुलिस और परिजनों को दी गई।

सुसाइड नोट में लिखा: एक ही चिता पर अंतिम संस्कार करना सुसाइड नोट में लिखा कि आपको और समाज को इज्जत प्यारी है, लेकिन हमे अपना प्यार प्यारा है। हम साथ जी नहीं सकते तो एक साथ मर तो सकते हैं। आप लोग हम दोनों का एक ही चिता में अंतिम सस्कार भी करना। पुलिस का कहना है कि यह मामला आत्महत्या लग रहा है। इसमें कोई साजिश नहीं दिख रही है।

- Advertisement -

Leave A Reply

Your email address will not be published.