Rajasthan Update
Rajasthan Update - पढ़ें भारत और दुनिया के ताजा हिंदी समाचार, बॉलीवुड, मनोरंजन और खेल जगत के रोचक समाचार. ब्रेकिंग न्यूज़, वीडियो, ऑडियो और फ़ीचर ताज़ा ख़बरें. Read latest News in Hindi.

- Advertisement -

- Advertisement -

जिले के कांग्रेस सेवादल के पदाधिकारियों की कार्यशाला आयोजित

झुंझुनूं प्रभारी ने कांग्रेस सेवादल के पदाधिकारियों की ली बैठक, अध्यक्ष, ब्लॉक अध्यक्ष एवं विधानसभा अध्यक्ष पद के लिए आवेदन

- Advertisement -

झुंझुनूं 29 जून 2021। जिला मुख्यालय स्थित मान नगर कांग्रेस भवन में कांग्रेस सेवादल की कार्यशाला आयोजित हुई। कार्यशाला में अखिल भारतीय कांग्रेस सेवादल एवं राजस्थान प्रदेश कांग्रेस सेवादल के निर्देशानुसार झुंझुनूं प्रभारी मास्टर श्याम शर्मा ने जिला कांग्रेस सेवादल के कार्यकर्ताओं को प्रदेश कार्यकारिणी, जिला अध्यक्ष, सेवादल के विधानसभा अध्यक्ष, ब्लॉक अध्यक्ष के दावेदारों के आवेदन लेते हुए अनेक बिंदुओ पर चर्चा की।

- Advertisement -

मास्टर श्याम शर्मा ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि झुंझुनूं जिले के सभी कार्यकर्ताओ को एक श्वेत सेना का गठन करते हुए पूरी मजबूती से कार्य करना है। जिले के प्रत्येक ब्लॉक में सेवादल का पदाधिकारी कार्य पूरी रूप रेखा के अनुसार करें। जयपुर से आएं कांग्रेस सेवादल के लल्लू राम सैनी, जाकिर बुलंद, जगननाथ गोलाड़ा, रूपेन्द्र चम्पावत ने जिले के सभी कार्यकर्ताओ से आवेदन लेते हुए पदाधिकारी में कार्य के प्रति पूरी निष्ठा से कार्य करने की हिदायत दी।

कार्यशाला की अध्यक्षता करते हुए पूर्व सेवादल जिला अध्यक्ष ताराचंद सैनी ने सेवादल को कांग्रेस पार्टी की रीड़ की हड्डी बताते हुए कहा कि हर ग्राम में सेवादल का कार्यकर्ता संगठन के लिए काम करें, इस तरह की मुहीम जिले में चलाई जाएं, इसके साथ ही हर वर्ग के कार्यकर्ताओ का सम्मान करना संगठन और सेवादल के पदाधिकारियों का कर्तव्य है। इस दौरान प्रदेश कांग्रेस सेवादल के प्रदेश सचिव एम.डी.चोपदार ने कहा कि सेवादल का हर पदाधिकारी अपने क्षेत्रा में संगठन की विचार धारा पर कार्य कर सेवादल को मजबूती प्रदान करेंगे, इसी के साथ हर कार्यकर्ता गांव-गांव, ढ़ाणी-ढ़ाणी में अभियान के रूप में संगठन से जोड़ने का कार्य करें।

चोपदार ने जयपुर से आएं प्रभारी को अवगत करवाते हुए कहा कि झुंझुनूं जिले में हर संगठन का छोटे से लेकर बड़ा पदाधिकारी संगठन को और अधिक जिले में मजबूती देगा, इसके लिए एक विषेष सदस्यता अभियान चलाकर लोगों को जोड़ने का कार्य किया जाएगा। जयपुर से आएं पदाधिकारियों का झुंझुनूं सेवादल के कार्यकर्ताओ ने साफा, माला पहनाकर स्वागत किया।

इस दौरान कार्यशाला में कांग्रेस सेवादल प्रदेश संगठन सचिव एम.डी.चोपदार, सुभाष स्वामी, हारून लालपुर, उम्मेद अली, ललित ढेण्ढ़वाल, बबलु कुमार, इस्तियाक हुसैन, चौधरी ईमरान मंड्रेलिया, जीवन सिंह, लक्ष्मण जेदिया, डॉ. मोहम्मद अयूब, मुश्ताक अली भीमसर, सोहन लाल सैनी, रजनीश, सीताराम कुमावत, अरविन्द चौबे, शहजाद चोपदार, आरीफ भाटी, कैलाश किशन लाहोरा, मांगीलाल बाकोलिया, रामोतार मेघवाल, सुनिल कुमार सहित अनेक जिला स्तर एवं ब्लॉक स्तर के सेवादल के पदाधिकारी उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन केलाश किशन लाहोरा ने किया।

- Advertisement -

Leave A Reply

Your email address will not be published.