Rajasthan Update
Rajasthan Update - पढ़ें भारत और दुनिया के ताजा हिंदी समाचार, बॉलीवुड, मनोरंजन और खेल जगत के रोचक समाचार. ब्रेकिंग न्यूज़, वीडियो, ऑडियो और फ़ीचर ताज़ा ख़बरें. Read latest News in Hindi.

पत्नी ने प्रेमी के जरिए पति को मौत के घाट उतरवाया, मगर ऐसे खुल गया राज

दिल्ली के शालीमारबाग में हत्या का एक हैरान करने  वाला मामला सामने आया है। दो बच्चों की मां ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या की साजिश रची। फिर प्रेमी ने साथियों के साथ मिलकर युवक की हत्या कर शव झाड़ियों में फेंक दिया। हालांकि, पुलिस जांच में मामला खुल गया और शालीमार बाग पुलिस ने महिला समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

21 साल का सत्यनारायण अपनी पत्नी, दो बच्चों और भाई मनोज के साथ पीतमपुरा गांव में रहता था। सत्यनारायण हैदरपुर गांव स्थित ऑटोमोबाइल शोरूम में काम करता था। वह 3 जनवरी को काम पर गया, लेकिन वापस नहीं लौटा। 4 जनवरी को मनोज ने भाई की गुमशुदगी शालीमार बाग थाने में दर्ज कराई।

4 जनवरी को मिला था शव : इसी बीच 4 जनवरी को शाहबाद डेयरी से पुलिस को एक युवक का शव मिला, जिसकी शिनाख्त सत्यनारायण के तौर पर हुई। प्राथमिक जांच में युवक की गला घोंटकर हत्या करने की बात सामने आई। डीसीपी विजयंता आर्या ने बताया कि पुलिस ने परिजनों और मृतक के मोबाइल की कॉल डिटेल खंगाली।

नंबर से खुला राज : पता चला कि सत्यनारायण की पत्नी की बात एक नंबर पर अक्सर होती थी। इसी आधार पर पुलिस ने सत्यनारायण की पत्नी से सख्ती से पूछताछ की तो सारा मामला खुल गया। आरोपी महिला ने बताया कि उसने अपने प्रेमी अजय के साथ हत्या की साजिश रची। फिर पुलिस ने अजय और उसकी निशानदेही पर सुरेश तथा सोनू को गिरफ्तार कर लिया।

लिव-इन में रहने के बाद पति के पास लौट आई थी
आरोपी महिला शादी के बाद डेढ़ साल तक अजय के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रही थी। बाद में वह अपने पति के पास लौट आई, लेकिन अजय के साथ उसका संबंध बना रहा। अजय ने सुरेश और सोनू के साथ मिलकर 3 जनवरी को शाहाबाद डेयरी इलाके में सत्यनारायण की हत्या कर शव झाड़ियों में फेंक दिया था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.