Rajasthan Update
Rajasthan Update - पढ़ें भारत और दुनिया के ताजा हिंदी समाचार, बॉलीवुड, मनोरंजन और खेल जगत के रोचक समाचार. ब्रेकिंग न्यूज़, वीडियो, ऑडियो और फ़ीचर ताज़ा ख़बरें. Read latest News in Hindi.

- Advertisement -

- Advertisement -

जलदाय मंत्री ने पूर्व मुख्यमंत्री श्री पहाड़िया के निधन पर शोक जताया

डॉ. कल्ला ने अपने संवेदना संदेश में कहा कि स्व. पहाड़िया जमीन से जुड़े एक सच्चे जनसेवक थे,

- Advertisement -

जयपुर, 20 मई 2021। जलदाय एवं ऊर्जा मंत्री डॉ. बी. डी. कल्ला ने प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री तथा हरियाणा व बिहार के पूर्व राज्यपाल श्री जगन्नाथ पहाड़िया के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है।

- Advertisement -

                  डॉ. कल्ला ने अपने संवेदना संदेश में कहा कि स्व. पहाड़िया जमीन से जुड़े एक सच्चे जनसेवक थे, उन्होंने जीवनपर्यंत गरीब, वंचित एवं पिछड़े वर्ग के हितों के लिए समर्पित भाव से कार्य किया। वे विद्यार्थी जीवन से ही जनहित और सामाजिक सरोकारों के प्रति सक्रिय रहे। स्व. पहाड़िया ने सांसद, केन्द्र सरकार में मंत्री, प्रदेश के मुख्यमंत्री तथा हरियाणा एवं बिहार के राज्यपाल जैसे शीर्ष पदों पर सेवाएं देते हुए कुशल प्रशासक, संगठनकत्ता और संवैधानिक मूल्यों के प्रहरी के रूप में अपनी अमिट छाप छोड़ी। सार्वजनिक जीवन में कर्मठता और कत्तव्यपरायणता के साथ उनका अविस्मरणीय योगदान आने वाली पीढ़ियों का मार्गदर्शन करता रहेगा।
                   जलदाय एवं ऊर्जा मंत्री ने दिवंगत की आत्मा को चिर शांति और शोक संतप्त परिजनों एवं उनके चाहने वालों को यह असीम दुःख सहन करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है।

- Advertisement -

Leave A Reply

Your email address will not be published.