Rajasthan Update
Rajasthan Update - पढ़ें भारत और दुनिया के ताजा हिंदी समाचार, बॉलीवुड, मनोरंजन और खेल जगत के रोचक समाचार. ब्रेकिंग न्यूज़, वीडियो, ऑडियो और फ़ीचर ताज़ा ख़बरें. Read latest News in Hindi.

- Advertisement -

- Advertisement -

आज मलसीसर में 18-44 वर्ष का कोविड-19 टीकाकरण प्रारंभ किया गया

- Advertisement -

- Advertisement -

झुंझुनूं 30 मई 2021 || आज मलसीसर में मरोदिया सती गेस्ट हाउस में 18-44 वर्ष का कोविड-19 टीकाकरण प्रारंभ किया गया सरकार की नई गाइडलाइन के अनुसार टीकाकरण स्थल पर ही रजिस्ट्रेशन किया जाकर टिका लगाया जा रहा है।

                  लेकिन इस दौरान विभाग की लापरवाही भी देखने को मिली विभाग को इस बात का पहले से अंदेशा था कि भीड़ ज्यादा जुटेगी बावजूद इसके सामाजिक दूरी बनाये रखने की कोई व्यवस्था नही की गई।लोग बिना मास्क के ही भीड़ के रूप में लाइन में लगे दिखाई दिये।इस दौरान खुले में तेज धूप में लोग लाइन में लगे रहे पीने के पानी की भी कोई व्यवस्था नही की गई जिस कारण ग्रामीण इधर उधर पानी के लिए भटकते नज़र आये।इसके उपरांत भीड़ द्वारा अव्यवस्थाओं के खिलाफ गहरी नाराजगी जताई जाने के बाद प्रशासन की नींद खुली ओर शामियाने ओर पानी की व्यवस्था की गई।लोग तेज धूप में परेशान होते नज़र आये लघुशंका के लिए भी महिला और पुरुषों के लिए कोई मुकम्मल व्यवस्था नज़र नही आई।परेशान लोगो का कहना है कि लघुशंका के लिए बाहर जाने पर लाइन से बाहर होने का डर लगा रहा पुलिस बाहर जाने के बाद अंदर नही आने दे रही। औरते भी इधर उधर परेशान होती नजर आई कुल मिला कर प्रशासनिक व्यवस्था लचर तरीके से चरमराई हुई नजर आई यह भीड़ कोरोनो विस्फ़ोट जन्म दे सकती है इसके लिए प्रशासन को जल्द ही कोई नियमावली बनाकर वैक्सिनेशन करवाना चाहिये।

- Advertisement -

Leave A Reply

Your email address will not be published.