Rajasthan Update
Rajasthan Update - पढ़ें भारत और दुनिया के ताजा हिंदी समाचार, बॉलीवुड, मनोरंजन और खेल जगत के रोचक समाचार. ब्रेकिंग न्यूज़, वीडियो, ऑडियो और फ़ीचर ताज़ा ख़बरें. Read latest News in Hindi.

तीन बच्चों की मां को अंडे बेचने वाले से हुआ प्यार और एक दिन…

बिहार के जदिया की मानगंज पश्चिम पंचायत के एक वार्ड में प्रेम प्रसंग में पकड़ी गई एक महिला व उसके प्रेमी को सरपंच ने खूंटे में बांधकर पीटा है। घटना के बाद से दोनों दहशत में हैं। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने महिला व उसके पिता को पूछताछ के लिए थाना बुलाया है।

लोगों ने बताया कि तीन बच्चों की मां कोरियापट्टी चौक पर एक अंडा बेचने वाले दुकानदार के संपर्क में है। महिला की मानें तो तीन महीने पहले दोनों ने शादी भी कर ली है। सोमवार रात प्रेमी के आने पर महिला के रिश्तेदारों ने हंगामा शुरू कर दिया और दोनों को पकड़ लिया। मंगलवार सुबह पंचायत में सरपंच महेन्द्र सरदार के सामने दोनों को खूंटे में बांधकर लाठी-डंडे से पीटा किया। बाद में दोनों को चेतावनी देकर छोड़ दिया गया। दोनों इतने दहशत में हैं कि पुलिस से शिकायत करने की हिम्मत नहीं जुटा रहे हैं।

वीडियो वायरल होने पर पुलिस मौके पर पहुंची। सरपंच से पक्ष लेने की कोशिश की गई लेकिन संपर्क नहीं हो सका। थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने बताया कि महिला व उसके पिता के बयान पर आगे की कार्रवाई करेगी। दोषियों को छोड़ा नहीं जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.