Rajasthan Update
Rajasthan Update - पढ़ें भारत और दुनिया के ताजा हिंदी समाचार, बॉलीवुड, मनोरंजन और खेल जगत के रोचक समाचार. ब्रेकिंग न्यूज़, वीडियो, ऑडियो और फ़ीचर ताज़ा ख़बरें. Read latest News in Hindi.

- Advertisement -

- Advertisement -

रामकृष्ण जयदयाल डालमिया सेवा संस्थान का भारत का अनकहा इतिहास की तीसरी कड़ी रविवार को

- Advertisement -

चिड़ावा के प्रवासी उधोगपति और समाजसेवी रघुहरी डालमिया के “मेरा देश मेरी जिम्मेदारी” भारत उत्थान अभियान के अंतर्गत भारत के इतिहास को वर्चुअल माध्यम से उजागर करने का प्रयास किया जा रहा है,जिसकी तीसरी कड़ी में 20 दिसम्बर को सांय 4:30 बजे लाल बहादुर शास्त्री, और सुभाष चंद्र बोस के बारे में उन प्रसंगों पर चर्चा करेंगे जिन्हें विधालयो ऒर महाविद्यालयों में छात्रों को नही पढ़ाया गया,इससे पहले गांधी जी और जवाहर लाल नेहरू के बारे में भी डालमिया ने अपने विचारों से अवगत करवाया, विगत दोनों कड़ियों में हजारों विद्यार्थियों और आमजान ने इसे विभिन्न डिजिटल माध्यमों से देखा है।

- Advertisement -

 रघु हरि डालमिया डेढ़ दशक  से जल संरक्षण के लिये चिड़ावा क्षेत्र में “रामकृष्ण जयदयाल डालमिया सेवा संस्थान “के माध्यम से कार्य कर रहे है,उसी कड़ी में इस अभियान में पानी एवं पर्यावरण संरक्षण के लिये भी अभियान चलाया जाएगा, जिससे आगे आने वाली पीढ़ी भी प्राकृतिक विरासत का आनन्द उठा सके,जो इस वर्चुअल मीटिंग से जुड़ना चाहे  वो मीटिंग आईडी :-881 3166 4773 पासकोड -634101 का  इस्तेमाल कर ज़ूम एप  के माध्यम से अथवा सम्बंधित लिंक से इस कार्यक्रम में जुड़ सकते हैं। https://us02web.zoom.us/j/88131664773?pwd=RHFWQ3BValVNcVpuSkF1MkhIUVFpQT09
एवं सबंधित कार्यक्रम का लिंक रामकृष्ण जयदयाल डालमिया सेवा संस्थान व डालमिया विधा मंदिर से भी प्राप्त कर सकते हैं।

- Advertisement -

Leave A Reply

Your email address will not be published.