Rajasthan Update
Rajasthan Update - पढ़ें भारत और दुनिया के ताजा हिंदी समाचार, बॉलीवुड, मनोरंजन और खेल जगत के रोचक समाचार. ब्रेकिंग न्यूज़, वीडियो, ऑडियो और फ़ीचर ताज़ा ख़बरें. Read latest News in Hindi.

- Advertisement -

- Advertisement -

नागरिकता कानून का विरोध करना सुशांत सिंह को पड़ा भारी, ‘सावधान इंडिया’ शो से हुए बाहर

- Advertisement -

टीवी एक्टर सुशांत सिंह को नागरिकता कानून (CAA) को लेकर मुंबई में हुए इन विरोध प्रदर्शनों में हिस्सा लेना भारी पड़ गया है। खबर है कि लोकप्रिय टीवी शो ‘सावधान इंडिया’ के मेकर्स ने उन्हें शो से बाहर कर दिया है। इस बात की जानकारी के खुद एक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दी है। बता दें कि सुशांत कई सालों से इस शो को होस्ट कर रहे थे। सुशांत सिंह ने सावधान इंडिया को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा, ‘और सावधान इंडिया के लिए मेरा कार्य समाप्त होता है’।

- Advertisement -

सुशांत सिंह के इस इस ट्वीट के सोशल मीडिया पर तहलका मच गया। यूजर्स उनके समर्थन में आगे आए और उनका सपोर्ट करते हुए लगातार ट्वीट कर रहे हैं। एक ट्विटर यूजर ने उनसे पूछा कि सच बोलने की यह कीमत चुकाई है आपने ? जिस पर सुशांत का रिप्लाय आया कि, ‘मेरे दोस्त यह बहुत छोटी सी कीमत है। भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरु को जवाब कैसे देंगें?,।  एक यूजर ने लिखा है कि इंडिया को सावधान किया तो ‘सावधान इंडिया’ ने छोड़ दिया। रीढ़ की हड्डी रहे, ये मौके आते जाते रहेंगे। बॉलीवुड एक्ट्रेस संध्या मृदुल ने सुशांत सिंह के कदम की तारीफ करते हुए लिखा कि यह व्यक्ति हमेशा सत्य के लिए खड़ा होता है, आपको सलाम है मेरे दोस्त।

बता दें कि विरोध प्रर्दशन में भाग लेने से पहले एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने बताया था कि वे 19 दिसंबर को होने वाले विरोध प्रदर्शन में शामिल होंगे। उन्होंने कैप्शन में लिखा था कि नेशनल एक्शन अगेन्स्ट सिटीजनशिप अमेंडमेंट, 19 दिसंबर। एक बड़ा प्रदर्शन मरीन ड्राइव पर, चर्चगेट स्टेशन से दोपहर 2 बजे शुरू होगा। विरोध के लिए गिरगांव चौपाटी पर लोग 3 बजे से 6 बजे तक लोग तिलक स्टेच्यू के पास इकट्‌ठा होंगे।  सुशांत ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा था- मैं वहां मौजूद रहूंगा।

आपको बता दें कि सुशांत साल 2012 से ‘सावधान इंडिया’ को होस्ट करते आ रहे हैं। उनका ये शो लाइफ ओके चैनल पर प्रसारित होता है। सावधान इंडिया के अलावा वह कई फिल्मों में भी अहम भूमिका निभा चुके हैं। इनमें द लीजेंड ऑफ भगत सिंह, अंबेडकर, जोश, सत्या, दम, कुछ तो गड़बड़ है, लागा चुनरी में दाग, पाठशाला, रक्त चरित्र, बेबी, हेट स्टोरी और चार दिन की चांदनी जैसी कई फिल्में शामिल ।

- Advertisement -

Leave A Reply

Your email address will not be published.