Rajasthan Update
Rajasthan Update - पढ़ें भारत और दुनिया के ताजा हिंदी समाचार, बॉलीवुड, मनोरंजन और खेल जगत के रोचक समाचार. ब्रेकिंग न्यूज़, वीडियो, ऑडियो और फ़ीचर ताज़ा ख़बरें. Read latest News in Hindi.

देवभूमि का जांबाज फौजी 6 दिन से लापता, ढूंढने में मदद कीजिए..खबर को शेयर कीजिए

उत्तराखंड देवभूमि ही नहीं, वीरभूमि भी है। यहां के हर घर ने सेना को एक जवान दिया है, पर पिछले कुछ वक्त से सेना के जवानों के साथ अनहोनी और उनके लापता होने की खबरें लगातार आ रही हैं, ये खबरें चिंता बढ़ाने वाली हैं। ताजा मामला रानीखेत का है, जहां कुमाऊं रेजिमेंट सेंटर में तैनात जवान लापता है। जवान की तलाश की जा रही है, पर उसके बारे में अब तक कोई सूचना नहीं मिली। रेजिमेंट के साथी जवान के लौट आने का इंतजार कर रहे हैं, परिजन भी बाट जोह रहे हैं। लाडले की सलामती के लिए दुआएं मांग रहे हैं। लापता जवान का नाम बहादुर सिंह मेहता है। वो चंपावत के रहने वाले हैं। बहादुर सिंह मेहता सेना में हवलदार मेजर के पद पर कार्यरत हैं। इस वक्त उनकी ड्यूटी केआरसी रानीखेत में थी। जवान के भाई आनंद सिंह मेहता ने बताया कि बहादुर सिंह बीते 29 अक्टूबर की शाम चंपावत स्थित अपने घर आने वाले थे। वो बाइक से घर आ रहे थे। उन्होंने बताया कि बहादुर सिंह बाइक से अपने घर के लिए निकले तो जरूर लेकिन घर पहुंचे नहीं।

साथी लोगों को लगा कि कहीं कुछ काम कर रहा होगा लेकिन रात तक वापस नहीं आए। दूसरे दिन सुबह से फ़ोन करके मालूम किया कि कहीं घर तो नहीं आए हैं लेकिन बहादुर वहां भी नहीं थे। इस बात को कई दिन हो चुके हैं, कोई अता पता नहीं है। वो अपनी बाइक ले कर निकले थे जिसका नम्बर है UK01577। आप सभी लोगों से गुजारिश है कि आप सभी लोगों भी मेरे भाई को ढूंढने में अपनी तरफ़ से कोशिश करें। रंग गोरा, उम्र- 42 साल। परिजन इंतजार करते रहे पर बहादुर सिंह की कोई खबर नहीं आई। उनसे संपर्क नहीं हो पाया। परिजनों को लगा कि शायद वो ड्यूटी पर लौट गए होंगे, पर जवान अपने ड्यूटी सेंटर भी नहीं पहुंचा। बहादुर सिंह के भाई ने उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है। उन्होंने पुलिस से फौजी भाई की जल्द खोजबीन करने की गुहार लगाई। वहीं पुलिस का कहना है कि जवान की तलाश की जा रही है। जवान को ढूंढने के लिए विशेष टीम का गठन किया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.