Rajasthan Update
Rajasthan Update - पढ़ें भारत और दुनिया के ताजा हिंदी समाचार, बॉलीवुड, मनोरंजन और खेल जगत के रोचक समाचार. ब्रेकिंग न्यूज़, वीडियो, ऑडियो और फ़ीचर ताज़ा ख़बरें. Read latest News in Hindi.

- Advertisement -

- Advertisement -

फाइव स्टार होटल में ऐसे चलता था सेक्स रैकेट, जानकर पुलिस भी रह गई दंग

- Advertisement -

उत्तर प्रदेश के आगरा में पुलिस ने भीमा उर्फ सुरेंद्र सिंह नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया है। पुलिस की मानें तो ताजनगरी में वह सेक्स रैकेट के लिए सबसे बड़ा युवतियों का सप्लायर है। वह ऑन डिमांड युवतियां सप्लाई किया करता था जिसमकें घरेलू महिला, रशियन से लेकर उसके संपर्क में कॉलेज गर्ल्स उसके संपर्क में थीं। वे उन्हें भी डिमांड पर ग्राहकों के पास भेजता था।

- Advertisement -

आरोपी भीमा ने पुलिस को बताया कि दिल्ली से हाईप्रोफाइल युवतियां भी ऑन डिमांड आती हैं। इन युवतियों के लिए पांच सितारा होटलों में कमरे बुक कराए जाते हैं। बुकिंग इनके नाम से ही होती है। ग्राहकों की बुकिंग भी उनके नाम से उसी होटल में होती है। रात को युवतियां ग्राहकों के कमरे में पहुंच जाती हैं। पुलिस चाहकर भी यह साबित नहीं कर सकती है कि युवतियां देह व्यापार में लिप्त हैं। युवतियां अपने कमरे में अकेले ही रुकती हैं। ग्राहकों के कमरे में रात को उस समय जाती हैं जब होटल में चहल-पहल कम हो जाती है। सुबह होने से पहले अपने कमरे में लौट आती हैं।

इंस्पेक्टर ताजगंज अनुज कुमार ने बताया कि कुछ साल पहले भीमा एक सितारा होटल में बार टेंडर था। उसने देखा कि होटल में आने वाले ग्राहक युवतियां भी मांगते हैं। होटल के कुछ कर्मचारी उनके लिए युवतियां उपलब्ध कराते हैं। वे जिन लोगों के संपर्क में थे भीमा ने भी उनसे संबंध बना लिए। सबसे पहले वह आगरा की एक चर्चित महिला के संपर्क में आया। वह कई सालों से इस धंधे में लिप्त है। एक बार उस पर शिकंजा कसा गया था। पुलिस में खलबली मच गई थी। कई लोग फंस गए थे। भीमा ने अपने अवैध धंधे की शुरूआत उसी महिला के साथ की। धीरे-धीरे वह दिल्ली के एजेंट के संपर्क में आ गया। एस्कॉट सर्विस के लिए अपना नंबर इंटरनेट पर अपलोड करा दिया। उसके पास फोन आने लगे। वह युवतियां सप्लाई करने लगा। धीरे-धीरे दिल्ली, मुंबई, कोलकाता, हैदराबाद, बेंग्लूरू के एजेंट भी उसके संपर्क में आ गए।

पुलिस की मानें तो भीमा ऑन इंडिया स्तर का सप्लायर है। उसके मोबाइल में 1000 से अधिक युवतियों के अश्लील फोटो मिले हैं। 500 से अधिक फोटोग्राफ विदेशी युवतियों के हैं। आगरा में वह कई रसूखदार लोगों के संपर्क में था। पुलिस ने भीमा से यह जानने का प्रयास किया कि उसने इस अवैध धंधे से कितने रुपये कमाए हैं। आखिर तक उसने जुबान नहीं खोली। भीमा ने पुलिस को बताया कि आगरा में ऐसा कोई सितारा होटल नहीं है जहां युवतियां नहीं जाती। होटलों में ग्राहकों को हर तरह की सुविधाएं मुहैया कराई जाती हैं। बड़े-बड़े आयोजन के समय उसके पास पचास से सौ युवतियों तक की डिमांड आती है। इन युवतियों को वह होटलों में भेजता है। न्यू ईयर ईव पर ही उसने 100 से अधिक युवतियों को होटलों में सप्लाई किया था।

- Advertisement -

Leave A Reply

Your email address will not be published.