Rajasthan Update
Rajasthan Update - पढ़ें भारत और दुनिया के ताजा हिंदी समाचार, बॉलीवुड, मनोरंजन और खेल जगत के रोचक समाचार. ब्रेकिंग न्यूज़, वीडियो, ऑडियो और फ़ीचर ताज़ा ख़बरें. Read latest News in Hindi.

- Advertisement -

- Advertisement -

राजस्थान सरकार की दूसरी वर्षगांठ, सीएम गहलोत बोले, हमारे 50 प्रतिशत वादे हुए पूरे

- Advertisement -

जयपुर: राजस्थान सरकार की दूसरी वर्षगांठ पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शुक्रवार को एक विशेष कार्यक्रम में संबोधित करते हुए कहा कि हमारे 50 फीसदी वादे पूरे हो गए हैं. इसके लिए उन्होंने अपने मंत्रीमंडल के सदस्यों और अधिकारियों को श्रेय दिया. मुख्यमंत्री गहलोत शुक्रवार को 10,805 करोड़ रुपए के 1374 कार्यों, योजनाओं और परियोजनाओं के लोकार्पण, शिलान्यास और शुभारम्भ कार्यक्रम में संबोधित कर रहे थे.

- Advertisement -

सीएम गहलोत ने ट्विटर पर कहा कि कल 17 दिसंबर को हमारी सरकार को दो वर्ष पूर्ण हुए हैं और यह एक परम्परा बनी हुई है कि वर्षगांठ के अवसर पर कैसे सभी बैठकर सरकार का एक वर्ष का क्या लेखा-जोखा है उसे जनता के सामने रखें… उस परम्परा का निर्वहन करते हुए आज यह कार्यक्रम आयोजित किया गया है.
सीएम गहलोत ने कहा कि आप सभी के सहयोग से, प्रदेशवासियों के सहयोग से, राजनीतिक पार्टियों, धर्म गुरुओं, एक्टिविस्ट्स, सामाजिक संस्थाओं के सहयोग से कोविड-19 महामारी का मुकाबला किया, लॉकडाउन के दौरान हर प्रदेशवासी ने भूमिका निभाई. कोई भूखा नहीं सोए  और राजस्थान सतर्क है. इस ध्येय के साथ हमने काम किया.
गहलोत ने कहा कि हमारे हैल्थ वारियर्स ने बेमिसाल काम किया, सबने अपनी जान जोखिम में डालकर सेवा का काम किया है. कोविड की चुनौती को हमने अवसर में बदला और जीवन और आजीविका बचाने का पूरा ध्यान रखा. हमने प्रदेश में लगातार मेडिकल इंफ्रास्ट्रक्चर को विकसित किया है.
सीएम गहलोत ने कहा कि मैं मंत्रिमंडल के साथियों को बहुत-बहुत धन्यवाद देता हूं आप सभी के सहयोग और मेहनत से, ऐसे माहौल में भी जब कोरोना आ गया, आचार संहिता लगातार लागू होती रही, तब भी आपने कमी नहीं रखी,तमाम अधिकारियों ने सभी ने मिलकर जो फैसले किए. उसके कारण हम कहने की स्थिति में हैं कि 50 प्रतिशत वादे पूरे हो गए.

- Advertisement -

Leave A Reply

Your email address will not be published.