Rajasthan Update
Rajasthan Update - पढ़ें भारत और दुनिया के ताजा हिंदी समाचार, बॉलीवुड, मनोरंजन और खेल जगत के रोचक समाचार. ब्रेकिंग न्यूज़, वीडियो, ऑडियो और फ़ीचर ताज़ा ख़बरें. Read latest News in Hindi.

- Advertisement -

- Advertisement -

राजस्थानः विवाहित महिला से प्रेम प्रसंग में युवक की पीट-पीट कर हत्या

राजस्थान के अलवर में अवैध संबंधों के शक में राजेंद्र योगी की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई. साथ ही शव को पहाड़ी पर फेंक दिया गया. पुलिस ने आरोपी महिला और उसके परिजनों को गिरफ्तार कर लिया है.

- Advertisement -

राजस्थान के अलवर जिले में एक युवक की अवैध संबंधों के शक में पीट-पीट कर हत्या करने का मामला सामने आया है. मंगलवार रात 35 वर्षीय राजेंद्र योगी एक विवाहित महिला से मिलने अलवर के बानसूर पहुंचा था, जिस पर महिला के परिजनों ने कथित तौर पर उसकी पीट-पीट कर हत्या कर दी. परिजनों का आरोप है कि राजेंद्र योगी का महिला के साथ अवैध संबंध था.

- Advertisement -

बताया जा रहा है कि अवैध संबंधों के शक में महिला और उसके परिजनों ने मिलकर राजेंद्र योगी को पीट-पीट कर मार डाला. इसके साथ ही राजेंद्र योगी के शव को पहाड़ी पर फेंक दिया. जब बुधवार सुबह ग्रामीणों को पहाड़ी पर शव पड़ा मिला, तो उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी. इसके बाद अलवर के बानसूर थाने की पुलिस बहरोड़ डीएसपी अतुल साहू के साथ मौके पर पहुंची और इस मामले की जांच शुरू की.

पुलिस के मुताबिकविवाहित महिला के परिजनों को राजेंद्र योगी पर महिला से अवैध संबंध होने का शक था. महिला और उसके परिजनों को हिरासत में ले लिया गया है और आगे की तफ्तीश शुरू कर दी गई है.

पुलिस ने राजेंद्र योगी के शव को मोर्चरी में रखवाया है. पोस्टमार्टम के बाद राजेंद्र के परिजनों को शव सौंपा जाएगा. बुधवार को बहरोड़ के डीएसपी अतुल साहू ने बताया, ‘आज सुबह राजेन्द्र योगी का शव पहाड़ी पर पड़ा हुआ. युवक का एक महिला से प्रेम प्रसंग चल रहा था, जिसके चलते उसकी हत्या की गई है. मृतक के शरीर पर चोट के निशान मिले हैं. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है और शव का पोस्टमॉर्टम करवाया जा रहा है.

- Advertisement -

Leave A Reply

Your email address will not be published.