Rajasthan Update
Rajasthan Update - पढ़ें भारत और दुनिया के ताजा हिंदी समाचार, बॉलीवुड, मनोरंजन और खेल जगत के रोचक समाचार. ब्रेकिंग न्यूज़, वीडियो, ऑडियो और फ़ीचर ताज़ा ख़बरें. Read latest News in Hindi.

- Advertisement -

- Advertisement -

चिकित्सा मंत्री को प्रोक्टर एंड गेम्बल कंपनी ने मुख्यमंत्री सहायता कोष के लिए सौंपा 5 करोड़ का चेक

- Advertisement -

जयपुर, 08 जुलाई 2021। चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ. रघु शर्मा को उनके राजकीय आवास पर प्रोक्टर एंड गेम्बर (जिलेट इंडिया लिमिटेड) की ओर मुख्यमंत्री कोरोना रिलीफ फंड के लिए 5 करोड़ रुपए की सहायता राशि का चेक सौंपा गया।

- Advertisement -

चिकित्सा मंत्री ने कंपनी का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि कोरोना महामारी के दौरे में विभिन्न संस्थाओं का सहयोग सरकार को प्राप्त हुआ है, जिससे कि मेडिकल सुविधाओं को सुचारु रखने में काफी मदद मिली है। उन्होंने कहा कि भामाशाहों व अन्य दानदाताओं को भी आगे आने की जरुरत है जिससे कोरोना महामारी की संभावित तीसरी लहर का सामना करने के लिए हम और अधिक संसाधन जुटा सकें। उन्होंने कहा कि हालांकि सरकार की ओर से तैयारियां पूर्ण कर ली गई है लेकिन भामाशाहों की मदद से अतिरिक्त सेवाएं को जुटाने का अवसर हमें प्राप्त होता है।

इस मौके पर निदेशक, जनस्वास्थ्य डॉ के.के शर्मा, कपंनी एचआर डॉयरेक्टर सुश्री स्नेहापति, ऑपरेशन डायरेक्टर  विनय कुमार, गवर्मेंट रिलेशन लीडर  सत्यवीर सिंह सहित अन्य अधिकारीगण उपस्थित थे।

- Advertisement -

Leave A Reply

Your email address will not be published.