Rajasthan Update
Rajasthan Update - पढ़ें भारत और दुनिया के ताजा हिंदी समाचार, बॉलीवुड, मनोरंजन और खेल जगत के रोचक समाचार. ब्रेकिंग न्यूज़, वीडियो, ऑडियो और फ़ीचर ताज़ा ख़बरें. Read latest News in Hindi.

- Advertisement -

- Advertisement -

निजी स्कूल संचालक 13 अगस्त को करेंगें मुख्यमंत्री आवास का घेराव

झुंझुनूं स्कूल क्रांति संघ के नेतृत्व में हर ब्लॉक से सम्मिलित होंगे निजी स्कूल संचालक

- Advertisement -

झुंझुनूं ,12 अगस्त 2021 (नि.सं.मनोज ) | स्कूल क्रांति संघ झुंझुनूं ईकाई के नेतृत्व में झुंझुनूं जिले के निजी स्कूल संचालक 13 अगस्त को मुख्यमंत्री आवास का घेराव करेंगें। जानकारी देते हुए झुंझुनूं स्कूल क्रांति संघ के संरक्षक डॉ दिलीप मोदी ने बताया कि 18 माह से बंद पड़ी स्कूलों को खुलवाने के लिए जयपुर में संपूर्ण राजस्थान से निजी स्कूल संचालक एकत्रित होकर मुख्यमंत्री आवास का घेराव करेंगें तथा अपनी मांगें मुख्यमंत्री को सौंपेंगें। डॉ मोदी ने बताया कि निजी स्कूलों को खुलवाने की मांग को लेकर ब्यावर से निजी स्कूल संचालक जयपुर के लिए  9 अगस्त को पदयात्रा करते हुए रवाना हुए हैं जो 13 अगस्त को प्रात: 9 बजे मुख्यमंत्री आवास पहुंचेंगें। इसे समर्थन देने के लिए झुंझुनूं जिला स्कूल क्रांति संघ के समस्त पदाधिकारी तथा झुंझुनूं जिले के हर ब्लॉक से निजी स्कूल संचालक भी 13 अगस्त को जयपुर पहुंच रहे हैं।

- Advertisement -

सर्वप्रथम समस्त निजी स्कूल संचालक पदयात्रा जुलुस में सम्मिलित होंगें तथा उसके पश्चात् महापड़ाव में शामिल होकर अपना मांग पत्र देंगें। डॉ मोदी ने बताया कि कोविड गाईडलाईन के अनुसार बंद पड़ी स्कूलें खुलवाने की मुख्य मांग के साथ-साथ आर टी ई के पैसों का तुरंत भुगतान, निजी स्कूल तथा राजकीय स्कूलों के मध्य पोर्टल में भेदभाव नहीं बरतने, बिना टी.सी. के प्रवेश देने के आदेश को निरस्त कर वापस लेने संबन्धी सभी मांगें मुख्यमंत्री को सौंपी जाऐंगी।

झुंझुनूं जिला स्कूल क्रांति संघ के जिला अध्यक्ष उमेश कस्वां ने बताया कि बंद पड़ी स्कूलों को खोले जाने के लिए सरकार की ओर से अभी तक कोई भी स्थिति स्पष्ट नहीं की जा रही है जबकि कई राज्यों में कोविड गाईडलाईन्स के अनुसार स्कूलों का संचालन किया जा रहा है। कस्वां ने बताया कि 13 अगस्त को जयपुर में 10 हजार से भी अधिक निजी स्कूल संचालक मुख्यमंत्री के आवास का घेराव करेंगें। झुंझुनूं जिला क्रांति संघ की ओर से सचिव नरेन्द्र झाझडिय़ा, पियुष ढुकिया,  प्रवीण कृष्णियां, रिशाल सिंह पायल, अमीर सिंह ब्यामल, सुरेश तेतरवाल इत्यादि ने जिले के समस्त निजी स्कूल संचालकों से जयपुर चलने के लिए अपील की है।

- Advertisement -

Leave A Reply

Your email address will not be published.