Rajasthan Update
Rajasthan Update - पढ़ें भारत और दुनिया के ताजा हिंदी समाचार, बॉलीवुड, मनोरंजन और खेल जगत के रोचक समाचार. ब्रेकिंग न्यूज़, वीडियो, ऑडियो और फ़ीचर ताज़ा ख़बरें. Read latest News in Hindi.

मोस्ट वांटेड पपला की पक्की सूचना देने वाले शख्स को पुलिस देगी पूरे तीन लाख

कुख्यात और मोस्ट वांटेड अपराधी पपला गुर्जर अब तक पुलिस की पकड़ से बाहर हैं। पपला को पकडऩा हरियाणा और राजस्थान पुलिस के लिए बड़ा सिरदर्द बन गया है। बहरोड़ थाने पर गोलियां बरसा पपला गुर्जर को छुड़ा ले जाने के मामले में राजस्थान पुलिस 23 बदमाशों को गिरफ्तार कर चुकी है, लेकिन जिस पपला गुर्जर की वजह से इतना बड़ा प्रकरण हुआ उस तक पहुंचने में पुलिस को पसीने छूट रहे हैं।

3 लाख रुपए का नकद इनाम दिया जाएगा
पपला का जल्द को सुराग मिले। इसी को लेकर हरियाणा पुलिस ने पपला गुर्जर पर इनाम राशि बढ़ाकर तीन लाख रुपए कर दी है। इससे पहले पपला की गिरफ्तारी पर हरियाणा पुलिस ने एक लाख रुपए का इनाम घोषित कर रखा था। राजस्थान पुलिस ने भी पपला की गिरफ्तारी पर एक लाख रुपए का इनाम घोषित कर रखा है। हरियाणा पुलिस की ओर से कहा गया है कि जो व्यक्ति पपला को पकड़वाने में सहयोग करेगा या उसके छुपने के स्थान की पक्की सूचना देगा, उसे पुलिस की तरफ से 3 लाख रुपए का नकद इनाम दिया जाएगा। सूचना देने वाले व्यक्ति का नाम और पता पूरी तरह गुप्त रखा जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.