Rajasthan Update
Rajasthan Update - पढ़ें भारत और दुनिया के ताजा हिंदी समाचार, बॉलीवुड, मनोरंजन और खेल जगत के रोचक समाचार. ब्रेकिंग न्यूज़, वीडियो, ऑडियो और फ़ीचर ताज़ा ख़बरें. Read latest News in Hindi.

Bihar के GAYA में CSP संचालक के साथ लूट और हत्या की सुलझी गुत्थी। लूट एवं हत्या में शामिल दो अपराधी चढ़े पुलिस के हत्थे।

GAYA : पिछले दिनों हुई बिहार के गया में बैंक ऑफ़ बड़ौदा के सीएसपी संचालक की लूट के दौरान हुई हत्या की गुत्थी को गया पुलिस ने सुलझा लिया है। इस वारदात में शामिल दो अपराधियों को गया पुलिस ने धर-दबोचा है। इस बात का ख़ुलासा गया एसएसपी राजीव मिश्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में किया।

उन्होंने बताया कि पिछले 25 नवंबर को बैंक ऑफ़ बड़ौदा के सीएसपी संचालक अब्दुल रशीद 6 लाख रुपए कैश लेकर गया से फ़तेहपुर के करियादपुर स्थित सीएसपी जा रहे थे। इस क्रम में घात लगाए अपराधियों ने गोली मारकर उनसे 6 लाख रुपए लूट लिया था। बोधगया थाना में त्वरित कार्रवाई करते हुए लूट एवं हत्या का कांड दर्ज किया गया। एसएसपी ने बताया कि वारदात के उद्भेदन के लिए एएसपी के नेतृत्व में एक स्पेशल टीम का गठन किया गया था।

राजीव मिश्रा ने बताया कि इस टीम ने तकनीकी विश्लेषण एवं छापेमारी करते हुए करियादपुर से अपराधी कपिल यादव को गिरफ़्तार किया। इसकी निशानदेही पर कुख्यात अपराधी संतोष कुमार यादव को पाती गांव से गिरफ़्तार किया गया। साथ ही इनके पास से लूट की रक़म का एक लाख 50 हज़ार, एक देसी कट्टा, पांच खोखा, एक ज़िंदा कारतूस, घटना में प्रयुक्त दो मोबाइल एवं मृतक का एक मोबाइल बरामद हुआ है।

एसएसपी ने बताया कि विशेष टीम के द्वारा गिरफ्तार अभियुक्तों से गहन पूछताछ में अपराधियों ने अपना-अपना गुनाह क़बूल किया है। इसके अलावा उनलोगों ने घटना में शामिल पांच साथियों का नाम बताया है जिनकी पहचान कर ली गई है। उन्हें भी जल्द गिरफ़्तार कर लिया जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.