Rajasthan Update
Rajasthan Update - पढ़ें भारत और दुनिया के ताजा हिंदी समाचार, बॉलीवुड, मनोरंजन और खेल जगत के रोचक समाचार. ब्रेकिंग न्यूज़, वीडियो, ऑडियो और फ़ीचर ताज़ा ख़बरें. Read latest News in Hindi.

रफ़ीगंज में पर्लवाइन इंटरनेशनल का मेगा सेमिनार आयोजीत किया गया

दिनांक 1.12.2019 को रफ़ीगंज के दावत रेस्टोरेंट में पर्लवाइन इंटरनेशनल का मेगा सेमिनार का आयोजन किया गया जिसमें मुख्य अतिथि कम्पनी के पाँचवे स्थान को हासिल करने वाले विनोद कुमार मिश्रा मौजूद थे उन्होंने सबसे पहले पर्लवाइन इंटरनेशनल के संस्थापक डेनियल जौनसन का शुक्रिया अदा किया उन्होंने बताया कि डेनियल जौनसन ने पर्लवाइन इंटरनेशनल की स्थापना अमेरिका में 2015 में की उसके बाद ये कम्पनी जनवरी 2018 में भारत में आई आज की तारीख़ में ये कम्पनी इतनी बड़ी हो चुकी है 139 देशों में काम करती है ऑर आगे उन्होंने बताया की डेनियल जौनसन ने ऐसी कम्पनी की स्थापना की है जिससे हर वर्ग के लोग आसानी से अपने सपनो को पूरा कर सकते हैं । उसके बाद उन्होंने कम्पनी के सारे प्लान ऑर कम्पनी के उद्देश्य को बताया ऑर उन्होंने ये भी बताया की इस कम्पनी में जुड़ने के बाद लोग अपने सपनो को कैसे साकार कर सकते हैं ऑर उन्होंने अपने अनुभव को भी लोगों के सामने बताया की कैसे उन्होंने कम्पनी के पाँचवें स्थान को हासिल किया इस मौक़े पर कम्पनी के चौथे स्थान को हासिल करने वाले डॉक्टर नेसार अहमद ऑर कमलेश विश्वकर्मा जी मौजूद थे इन्होंने भी अपने अनुभव को लोगों के सामने साझा किया डॉक्टर नेसार अहमद ने बताया की लोग अपने सपनो को पर्लवाइन इंटरनेशनल के साथ जुड़ कर कैसे पूरा कर सकते हैं
इस आयोजन को सफल बनाने में उन्होंने अपनी पूरी टीम का धन्यवाद किया इस कार्यक्रम को रफ़ीगंज के पर्लवाइन इंटरनेशनल टीम ने आयोजित किया।।।

Leave A Reply

Your email address will not be published.