Rajasthan Update
Rajasthan Update - पढ़ें भारत और दुनिया के ताजा हिंदी समाचार, बॉलीवुड, मनोरंजन और खेल जगत के रोचक समाचार. ब्रेकिंग न्यूज़, वीडियो, ऑडियो और फ़ीचर ताज़ा ख़बरें. Read latest News in Hindi.

- Advertisement -

- Advertisement -

नर्सिंग प्रतिनिधि दल ने चिकित्सा मंत्री का आभार व्यक्त किया

प्रदेश के संवेदनशील मुख्यमंत्री अशोक गहलोत व चिकित्सा मंत्री डा रघु शर्मा ने इन मांगों को पूरा कर नर्सेज को दिया है सम्मान |

- Advertisement -

जयपुर, 13 मई 2021 । चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ रघु शर्मा से गुरुवार को उनके राजकीय आवास पर नर्सिंग प्रतिनिधि मंडल ने भेंट की एवं प्रदेश में नर्सेज पदनाम परिवर्तन की लंबे समय से चल रही मांग पूरी होने पर आभार व्यक्त किया।

- Advertisement -

                चिकित्सा मंत्री ने बताया कि राज्य सरकार नर्सिंग कर्मियों की समस्याओं के समाधान के प्रति गंभीर है। प्रतिनिधि दल ने बताया की नर्सेज के पद नाम परिवर्तन की मांग कई सालों से चली आ रही है। प्रदेश के संवेदनशील मुख्यमंत्री अशोक गहलोत व चिकित्सा मंत्री डा रघु शर्मा ने इन मांगों को पूरा कर नर्सेज को सम्मान दिया है । इसके लिए समस्त नर्सेज एसोसिएशन आभारी हैं।

            इस अवसर पर नर्सिंग एसोसिएशन के प्रदेशअध्यक्ष प्यारेलाल चौधरी, प्रदेश संयोजक  शशिकांत शर्मा, नरेंद्र सिंह शेखावत व आरयूएचएस के रजिस्ट्रार  नवीन पारीक सहित नर्सिंग कर्मी उपस्थित रहे।

          उल्लेखनीय है कि राज्य सरकार ने नर्स ग्रेड प्रथम को सीनियर नर्सिंग ऑफिसर व नर्स ग्रेड द्वितीय को नर्सिंग ऑफिसर का पद नाम देने की घोषणा की है।

- Advertisement -

Leave A Reply

Your email address will not be published.