Rajasthan Update
Rajasthan Update - पढ़ें भारत और दुनिया के ताजा हिंदी समाचार, बॉलीवुड, मनोरंजन और खेल जगत के रोचक समाचार. ब्रेकिंग न्यूज़, वीडियो, ऑडियो और फ़ीचर ताज़ा ख़बरें. Read latest News in Hindi.

- Advertisement -

- Advertisement -

’कोई भूखा ना सोए’, इसके लिए होने चाहिए सामूहिक प्रयास – परिवहन आयुक्त

- Advertisement -

’कोई भूखा ना सोए’, इसके लिए होने चाहिए सामूहिक प्रयास - परिवहन आयुक्त

जयपुर, 31 मई 2021 । परिवहन आयुक्त  महेंद्र सोनी ने कहा कि कोरोना काल में ’कोई भूखा ना सोए’, इसके लिए जनसमुदाय को सामूहिक प्रयास करने चाहिए। इस महामारी में आर्थिक रूप से कमजोर परिवारों की हरसंभव मदद करनी चाहिए। चाहे उन्हें भोजन और सूखा राशन उपलब्ध कराना हो या फिर उनके इलाज की व्यवस्था करनी हो। इसमें युवाओं की अहम भागीदारी होनी चाहिए।
                  सोनी सोमवार को मानसरोवर के शिप्रा पथ स्थित ’द आवाज प्रोडक्शन हाउस एंड मीडिया इंस्टीट्यूट’ के सीएमडी विनायक शर्मा के नेतृत्व में संचालित ’द आवाज कैंपेन’ की टीम को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि युवा टीम द्वारा जरूरतमंदों को रोजाना भोजन और संक्रमण से बचाव के लिए मास्क उपलब्ध कराना सच्ची जनसेवा हैं। सोनी ने कहा कि टीम राज्य सरकार द्वारा जारी कोरोना गाइडलाइन की पालना और स्वयं के स्वास्थ्य का भी ध्यान रखते हुए भोजन वितरित करें।
                 इस दौरान परिवहन आयुक्त ने इंस्टीट्यूट की कार्यशैली के बारे में जानकारी ली। उन्होंने टीम से बातचीत करते हुए कहा कि प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक मीडिया हो या फिर सोशल मीडिया, हर जगह, हर खबर को प्रकाशित करने से पहले रिसर्च जरूर करें। इसी से आपकी विश्वसनीयता बढ़ेगी।

- Advertisement -

Leave A Reply

Your email address will not be published.