Rajasthan Update
Rajasthan Update - पढ़ें भारत और दुनिया के ताजा हिंदी समाचार, बॉलीवुड, मनोरंजन और खेल जगत के रोचक समाचार. ब्रेकिंग न्यूज़, वीडियो, ऑडियो और फ़ीचर ताज़ा ख़बरें. Read latest News in Hindi.

- Advertisement -

- Advertisement -

राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पूजा कपिल मि़श्रा ने कोरोना वॉरियर्स को किया सम्मानित

- Advertisement -

धौलपुर ,10 जुलाई 2021 |भाजपा महिला मोर्चा की नवनियुक्त राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पूजा कपिल मिश्रा शनिवार को अपने पैतृक जिला धौलपुर जाते समय एक दिवसीय दौरे पर भरतपुर रही। इस दौरान भाजपा महिला की ओर से सारस चौराहा स्थित एक निजी होटल में महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष हंसिका गुर्जर ने उनका भव्य स्वागत किया गया। कार्यक्रम की शुरूआत मां सरस्वती के चित्रपट के समक्ष दीप प्रज्जवलन कर की गई। कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष हंसिका गुर्जर व नेतृत्व प्रदेश उपाध्यक्ष राधा भारद्वाज ने की। वही नवनियुक्त राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पूजा कपिल मिश्रा ने कोरोना काल में समाज सेवा करने वाले विभिन्न महिला संगठनों को कोरोना वॉरियर्स के रूप में प्रशास्ति पत्र देकर सम्मानित किया।

- Advertisement -

उन्होने प्रेस से रूबरू होते हुये गहलोत सरकार पर निशाना साधते हुये कहा कि आज राजस्थान रेपिस्तान बन कर रह गया है। कांग्रेस सरकार ने कभी नारी को सम्मान नही दिया और सत्ता भोगने के अलावा कांग्रेस जनहित में कोई कार्य नही करती। यह बड़ा ही शर्मनाक है कि जिस राजस्थान की पहचान वीरता के लिय जानी जाती है आज उसे रेपिस्तान के नाम से जाना जाता है। भाजपा को घेरने के अलावा कांगेस पर और कोई काम नही है। केन्द्र सरकार के द्वारा कोरोना काल में लोगों की जान बचाने के लिये जो वैटिलेटर आते है प्रदेश सरकार उन्हे प्रधानमंत्री की वाह वाही के डर से कूढ़़े में डाल देती है। कांगेस का लक्ष्य केवल भाजपा को खत्म करना है और इस तरह से कांग्रेस अपने अस्तित्व को मिटाने का काम कर रही है। हमारे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मंशा है कि चुनाव के खर्च को कम करने के लिये सभी जगह एक साथ चुनाव हो लेकिन विपक्ष इसका पुरजोर विरोध करता है साथ ही उन्होने केन्द्र सरकार द्वारा आम जन के हित में किये गये कार्यो की भी गिनती कराई। उन्होने बताया कि केन्द्र द्वारा किये गये मंत्री मण्डल विस्तार में पहली बार महिलाओं को भारी मात्रा में स्थान प्राप्त हुआ है इसका कारण है कि हमारे प्रधानमंत्री का नारा है कि सबका साथ सबका विकास। उन्होने इस मंत्री मंडल में सभी वर्गो को उचित स्थान दिया है। अलवर से भरतपुर आगमन के दौरान नगर और डीग में भी उनका स्वागत किया गया।

- Advertisement -

Leave A Reply

Your email address will not be published.