Rajasthan Update
Rajasthan Update - पढ़ें भारत और दुनिया के ताजा हिंदी समाचार, बॉलीवुड, मनोरंजन और खेल जगत के रोचक समाचार. ब्रेकिंग न्यूज़, वीडियो, ऑडियो और फ़ीचर ताज़ा ख़बरें. Read latest News in Hindi.

National Academic Leadership Award से नवाज़े गए GAYA COLLEGE के शिक्षक Dr. Dhananjay Dhiraj

GAYA : बिहार के गया स्थित गया कॉलेज के शिक्षा विभाग के हेड ऑफ़ डिपार्टमेंट डाॅ. धनंजय धीरज को शिक्षा के क्षेत्र में उल्लेखनीय योगदान के मद्देनज़र National Academic Leadership Award से नवाज़ा गया। उन्हें निजी उपलब्धियों एवं संस्थागत विकास के क्षेत्र में किए गए उनके कार्यों और योगदान के लिए इस पुरस्कार के लिए चयन किया गया है। इससे गया कॉलेज के शिक्षा विभाग के शिक्षकों और विद्यार्थियों में ख़ुशी की लहर है।

ग़ौरतलब है कि उक्त पुरस्कार के लिए देश भर से विभिन्न श्रेणियों में कई प्रतिभागियों को नामित किया गया था। डाॅ. धनंजय धीरज ईस्ट ज़ोन से चयनित होने वाले पहले प्रतिभागी हैं। सम्मान समारोह का आयोजन ऑर्पिट सर्विसेज़ प्राइवेट लिमिटेड द्वारा कलकत्ता के द ललित ग्रेट इस्टर्न में आयोजित किया गया था। डाॅ. धनंजय धीरज ने कहा कि ये सम्मान उनका नहीं बल्कि विभाग और पूरे कॉलेज परिवार का है।

उन्हें बधाई देते हुए गया कॉलेज के प्रिंसिपल डाॅ. दिनेश प्रसाद सिन्हा ने कहा कि डाॅ. धनंजय धीरज बहुमुखी प्रतिभा के धनी हैं। इनके नेतृत्व में विभाग नई उपलब्धियों को हासिल कर रहा है। उन्होंने कहा कि निश्चित रूप से डाॅ. धनंजय धीरज ने कॉलेज का मान-सम्मान बढ़ाया है। वह उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हैं। बर्सर डाॅ. शशि रंजन रस्तोगी ने शुभकामना व्यक्त करते हुए कहा कि डॉ. धीरज ने एक मिसाल क़ायम किया है। वह सरल व्यक्तित्व, कर्मठ व शांत स्वभाव के घनी व्यक्ति हैं। कॉलेज के प्रॉक्टर डाॅ. आरकेपी यादव ने अपने बधाई संदेश में कहा कि विभागाध्यक्ष डाॅ. धनंजय धीरज बधाई के पात्र हैं। उनसे अन्य शिक्षकों को भी प्ररेणा लेनी चाहिए। उन्हें बधाई देने वालों में डाॅ. केके नारायण, डाॅ. अटल कुमार, डाॅ. किशोर कुमार आदि शामिल हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.