Rajasthan Update
Rajasthan Update - पढ़ें भारत और दुनिया के ताजा हिंदी समाचार, बॉलीवुड, मनोरंजन और खेल जगत के रोचक समाचार. ब्रेकिंग न्यूज़, वीडियो, ऑडियो और फ़ीचर ताज़ा ख़बरें. Read latest News in Hindi.

कलेक्टर की कुर्सी के आगे जमीन पर विधायक

अलवर शहर विधायक संजय शर्मा बोले आपदा में जेल जाना पड़ा तो जाऊंगा

 अलवर , 3 मई 2021 || कलेक्टर के चैम्बर में अलवर शहर के विधायक सहित भाजपा के पांच नेता सोमवार दोपहर बाद करीब साढ़े तीन बजे जमीन पर धरने पर बैठ गए। विधायक ने कहा जिले के अस्पतालों को पर्याप्त ऑक्सीजन नहीं मिल रही है। मेरे घर पर लोग आते हैं कि अस्पताल में भर्ती नहीं कर रहे। अस्पताल वाले कहते हैं ऑक्सीजन नहीं मिल रही। प्रशासन अलवर से ऑक्सीजन दूसरे जिलों में भेज रहा है। विधायक संजय शर्मा ने कहा कि कांग्रेस सरकार के श्रम राज्य मंत्री टीकाराम जूली के कहने पर मरीजों को भर्ती किया जाता है। यह बर्दाश्त नहीं कर सकते। आपदा में जेल जाना पड़ा तो जाऊंगा। विधायक के धरने पर बैठने के कुछ मिनट बाद ही कलेक्टर किसी काम से चले गए। विधायक ने कहा कि जब तक समस्या का समाधान नहीं होगा। यहां से नहीं हटेंगे। हालांकि कलेक्टर ने उनका कहा कि सब अस्पतालों की मॉनिटरिंग कर रहे हैं।जहां -जितनी ऑक्सीजन की जरूरत हो सकती है वहां भिजवा भी रहे हैं। लेकिन, विधायक उनकी बात से कतई समहत नहीं हुए।
विधायक ने कहा सरकारी अस्पताल में भर्ती नहीं –
विधायक संजय शर्मा ने कहा कि भाजपा जिलाध्यक्ष संजय नरूका, दिनेश गुप्ता, जितेन्द्र राठौड़, प्रमोद विजय हम धरने पर बैठ गए हैं। सरकारी अस्पताल में मरीजों को भर्ती नहीं किया जा रहा है। कानून के अनुसार धरने पर बैठे हैं। फिर भी हमें आपदा में जेल भेजेंगे तो जाने को तैयार हैं।
विधायक के धरने पर बैठने से पहले सानिया हॉस्पिटल में मरीजों को भर्ती करना बंद कर दिया। अस्पताल के प्रबंधन में बकायदा नोटिस लगा दिया है उनके यहां ऑक्सीजन निरंतर कम होती गई है। जिला प्रशासन के जरिए ऑक्सीजन पूरी नहीं मिल रही है। ऐसी स्थिति में मरीजों को भर्ती नहीं कर सकते। अस्पताल में कई मरीज भी मिले। जिनको भर्ती होना था। लेकिन, नहीं किया गया। इसके बाद वे मरीज वहां से दूसरे अस्पतालों की ओर निकले। असलियत यह है कि मरीजों को कहीं भी वेंटिलेटर नहीं मिल पा रहे हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.