Rajasthan Update
Rajasthan Update - पढ़ें भारत और दुनिया के ताजा हिंदी समाचार, बॉलीवुड, मनोरंजन और खेल जगत के रोचक समाचार. ब्रेकिंग न्यूज़, वीडियो, ऑडियो और फ़ीचर ताज़ा ख़बरें. Read latest News in Hindi.

- Advertisement -

- Advertisement -

विधायक हुडला ने गरीब की बेटी को गोद लेकर विवाह कराया सम्पन्न

 कन्यादान करना सबसे बड़ा पुण्य का कार्य -हुड़ला

- Advertisement -

दौसा ,28 मई 2021 || जहाँ बालिकाओ और महिला पर हो रहे अत्याचार की खबर आप रोज सुनते हो और महिला उत्पीड़न की धटना हो रही है। वही ऐसे संकट के समय जनप्रतिनिधि की क्या भूमिका होती है और उस भूमिका को कैसे पूरा किया जाना है  अगर यह आपको सीखना है तो आपके लिए महुआ विधायक  ओमप्रकाश हुडला से बेहतर व्यक्ति नहीं मिल सकता है महुआ विधायक ने अपनी गोद ली बेटी चांदनी महावर के हाथ पीले करने की चर्चा खूब हो रही है। हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं की कभी संकट के समय आपके ऊपर कोई विपत्ति आए और आपकी बेटी का कन्यादान  विधायक हुडला  अपनी पत्नी और अपनी मां के साथ अपने खुद के निवास पर पूरा खर्चा उठाते हुए करे तो उसे आप चमत्कार या देवदूत  क्या कहेंगे यह आप पर निर्भर हैं।

- Advertisement -

महुआ विधानसभा क्षेत्र  के विधायक ओम प्रकाश हुडला ने  कोरोना महामारी के दौर में क्षेत्र के जनप्रतिनिधि होने के फर्ज को बखूबी निभाया है चाहे वह ऑपरेशन भोजन सेवा हो ऑपरेशन मानव सेवा हो या ऑपरेशन प्राणवायु  गौरतलब है महुआ विधायक द्वारा चांदनी महावर  पुत्री रामजी लाल महावर निवासी रसीदपुर की अपनी निज निवास से कल रात को की गई शादी की पूरे क्षेत्र में चर्चा है ।

                  पिछले दिनों चांदनी महावर के पिता रामखिलाड़ी  महावर ने अपनी आपबीती महुआ विधायक  ओमप्रकाश हुडला को बताई थी जिस पर उन्होंने तय मुहूर्त पर चांदनी महावर को अपनी ही बेटी बताया और उसके पाणीग्रहण संस्कार करने की जिम्मेदारी अपने ऊपर ली थी जिसके बाद दिनांक 26 मई 2021 को महुआ विधायक ने अपनी गोद ली हुई बेटी चांदनी महावर के पिता और भाई का फर्ज निभाते हुए अपने परिवार सहित जिसमें उनकी पत्नी प्रेमप्रकाश तथा माता श्रीमती मिश्री देवी के साथ अपने निज निवास राम कुटी उकरून्द पर कोरोना महामारी गाईड लाइन्स के अनुसार हाथ पीले किये। और धूम धाम से शादी सम्पन्न हुई  साथ ही दुल्हन के लिए सामान बेड,तकिया ,गद्दा, कूलर ,ड्रेसिंग टेबल, सेंटर टेबल, जेवर में चांदी की चुटकी, चांदी की पायजेब,दूल्हे दुल्हन को अँगूठी, नाक की सोने की  बाली, कान के सोने की बाली कन्यादान में दी और बेटी को विदा किया  गौरतलब है कि महुआ विधायक पिछले 10 साल में लगभग विभिन्न विवाह सम्मेलनों के द्वारा लगभग 2000 से ज्यादा बेटियों के हाथ पीले कर चुके हैं जिसमें हर समाज हर धर्म हर जात पात की बेटियां शामिल है।

- Advertisement -

Leave A Reply

Your email address will not be published.