Rajasthan Update
Rajasthan Update - पढ़ें भारत और दुनिया के ताजा हिंदी समाचार, बॉलीवुड, मनोरंजन और खेल जगत के रोचक समाचार. ब्रेकिंग न्यूज़, वीडियो, ऑडियो और फ़ीचर ताज़ा ख़बरें. Read latest News in Hindi.

- Advertisement -

- Advertisement -

सीकर जिले के पलसाना में ऑक्सीजन प्लांट का शिक्षा राज्य मंत्री ने किया भूमि पूजन

- Advertisement -

सीकर जिले के पलसाना में जन सहयोग से बनने वाले ऑक्सीजन प्लांट का  शिक्षा राज्य मंत्री ने किया भूमि पूजन

- Advertisement -

 

सीकर, 31 मई 2021 । कोरोना की दूसरी लहर के बीच सीकर के भामाशाहों ने दानवीरता की बड़ी मिशाल पेश की है। पलसाना में लगभग ढ़ाई करोड़ की लागत से बनने वाले ऑक्सीजन प्लांट का सोमवार को शिक्षा, राज्य मंत्री गोविन्द सिंह डोटासरा ने भूमि पूजन किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि जनता के सहयोग से बनने वाला यह प्लांट लगभग 20 दिन में बनकर तैयार हो जाएगा।

                शिक्षा राज्य मंत्री ने कहा कि सीकर की धरती शूरवीरों के साथ दानवीरों की धरती है। यहां के लोगों ने राज्य सरकार के सहयोग के साथ अपने स्तर पर भी कोरोना को हराने का अनूठा जज्बा दिखाया है। श्री डोटासरा ने उनकी पहल पर ऑक्सीजन प्लांट में दान देने वाले भामाशाहों का भी आभार व्यक्त किया।
             इस दौरान दांतारामगढ़ विधायक वीरेन्द्र सिंह, नीमकाथाना विधायक  सुरेश मोदी, जिला कलेक्टर  अविचल चतुर्वेदी, पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप, सहित अन्य अधिकारी, जनप्रतिनिधि मौजूद रहें।
इन्होंने दिये सहायता राशि के चैक –
उद्यमी संघ पलसाना ने 51 हजार रुपये , लक्ष्मी इन्डस्ट्रीज पलसाना 46 हजार रुपये, दांतारामगढ़ क्षेत्र के क्रय-विक्रय सहकारी समिति रूलाना, चंदेली का बास , दूधवा , रूपगढ़, चक, गोठडा तगेलान, बानूड़ा ने संयुक्त रूप से एक लाख तीन हजार रुपये, एस.आर पेट्रोल पम्प पलसाना की ओर से श्रवण सिंह लोरा ने 51 हजार रुपये के चैक मौके पर ही शिक्षा राज्य मंत्री  डोटासरा को सौंपे।

- Advertisement -

Leave A Reply

Your email address will not be published.