Rajasthan Update
Rajasthan Update - पढ़ें भारत और दुनिया के ताजा हिंदी समाचार, बॉलीवुड, मनोरंजन और खेल जगत के रोचक समाचार. ब्रेकिंग न्यूज़, वीडियो, ऑडियो और फ़ीचर ताज़ा ख़बरें. Read latest News in Hindi.

- Advertisement -

- Advertisement -

महाराष्ट्र के ‘सियासी सर्कस’ को परेश ने कहा लाफ्टर डे, तुषार बोले- धमाका

- Advertisement -

महाराष्ट्र में किसकी सरकार बनेगी, ये सवाल लगातार लोगों के जहन में बना हुआ था. भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की तरफ से शनिवार सुबह चले गए खास दांव ने महाराष्ट्र की राजनीति में अचानक हलचल मचा दी है. इस सियासी सर्कस से जहां कई लोग मजे ले रहे हैं, वहीं तमाम ऐसे भी हैं जो इस पर बहुत प्रबल तरीके से अपना विरोध या समर्थन व्यक्त कर रहे हैं. बॉलीवुड भी इससे अछूता नहीं है.

- Advertisement -

बॉलीवुड एक्टर परेश रावल ने ट्वीट किया, ’23 नवंबर को ‘लाफ्टर डे’ (हास्य दिवस) घोषित कर दिया जाना चाहिए.’ परेश के ट्वीट पर अधिकतर लोगों ने भारतीय जनता पार्टी का समर्थन किया है और ढेरों लोगों ने उद्धव ठाकरे और अमित शाह से जुड़े मीम्स पोस्ट किए हैं. एक यूजर ने लिखा, “बटन कोई सा भी दबाओ, जीतेगी बीजेपी ही. इससे साबित हो जाता है.”

Paresh Rawal

@SirPareshRawal

‘ 23 November should be Declared as a ‘ Laughter Day ‘

Tusshar

@TusshKapoor

What’s happening today is as much a ‘dhamaka’, if not more than the National election results!

View image on Twitter

क्या है मामला?

महाराष्ट्र में भाजपा और एनसीपी के अजित पवार ने मिलकर सरकार बना ली है. शनिवार सुबह देवेंद्र फडणवीस ने जहां मुख्यमंत्री पद की शपथ ली, वहीं अजित पवार को डिप्टी सीएम का पद सौंपा गया. हालांकि शिवसेना-NCP की प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद महाराष्ट्र का सियासी पारा फिर चढ़ गया है. NCP प्रमुख शरद पवार ने कहा कि हमारे पास नंबर है और सरकार तो हम ही बनाएंगे. फिलहाल इस पर ऊहापोह लगातार जारी है.

- Advertisement -

Leave A Reply

Your email address will not be published.