Rajasthan Update
Rajasthan Update - पढ़ें भारत और दुनिया के ताजा हिंदी समाचार, बॉलीवुड, मनोरंजन और खेल जगत के रोचक समाचार. ब्रेकिंग न्यूज़, वीडियो, ऑडियो और फ़ीचर ताज़ा ख़बरें. Read latest News in Hindi.

GAYA में अग़वा कर किशोर की हत्या। परिजनों ने प्रेम-प्रसंग को हत्या की बताई वजह।

रिपोर्ट : फ़ैसल रहमानी गया, बिहार।

गया : बिहार के गया ज़िले के मानपुर प्रखंड के मुफ़स्सिल थाना क्षेत्र के अबगिला पहाड़ी के तलहटी में स्थित तालाब से एक किशोर का शव पुलिस ने बरामद किया। युवक की पहचान मुफ़स्सिल थाना क्षेत्र के जनकपुर मोहल्ला निवासी इंद्रदेव प्रसाद के पुत्र 16 वर्षीय राहुल कुमार के रूप में की गई है।

घटना की जानकारी होते ही आक्रोशित परिजनों एवं स्थानीय लोगों ने घंटों शव के साथ मुफ़स्सिल थाना के समीप गया-वज़ीरगंज मुख्य मार्ग को जाम कर दिया। मृतक के पिता इंद्रदेव प्रसाद ने बताया कि उनका पुत्र विगत 18 नवंबर की शाम घर से निकला था, जो फिर वापस नहीं लौटा।

पूरी विडियो खबर देखने लिए हमारे youtube चैनल पर क्लिक करे 

काफ़ी खोजबीन करने के बाद स्थानीय थाना में एफ़आईआर दर्ज कराई गई थी। लेकिन 3 दिनों तक पुलिस उसे नहीं खोज पाई। इस बीच, आज अबगिला पहाड़ी के तलहटी स्थित तालाब में एक शव मिलने की सूचना मिली। तालाब के पास पहुंचने पर उनलोगों को उनके गुमशुदा पुत्र राहुल का शव मिला।

उन्होंने कहा कि संभवत अपहरण करने के बाद उनके पुत्र की हत्या कर दी गई है। अगर पुलिस ने तत्परता से कार्रवाई की होती तो आज उनका पुत्र ज़िंदा होता। परिजनों ने पीसीएस स्कूल के प्रिंसिपल पर आरोप लगाया कि स्कूल के प्रिंसिपल ने ही यह हत्या करवाई है। उन्होंने बताया कि स्कूल के प्रिंसिपल की भांजी के साथ राहुल का प्रेम-प्रसंग चल रहा था। परिजनों ने कहा कि मामले की जांच कराई जाएगी तो हत्या की वजह का ख़ुलासा हो सकेगा। उन्होंने इस घटना की सीबीआई जांच की भी मांग की।

इस घटना घटना से आक्रोशित लोगों में अपराधियों की अविलंब गिरफ़्तारी को लेकर सड़क जाम किया। जाम स्थल पर पहुंचे सदर एसडीओ सत्येंद्र प्रसाद ने कहा कि मृतक राहुल के लापता होने की सूचना परिजनों ने थाना में दी थी। जिसके बाद एफ़आईआर दर्ज किया गया था। इस बीच उसकी हत्या कर दी गई। आज उसका शव मिला है। उन्होंने कहा कि घटना को लेकर एसटीएफ़ का किया जाएगा। साथ ही 24 घंटे के अंदर अपराधियों को गिरफ़्तार कर लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या के कारणों का पता चल पाएगा।

मानपुर संघर्ष मोर्चा के संयोजक राजीव कुमार कन्हैया ने भी मानपुर की गिरती विधि-व्यवस्था पर गहरा आक्रोश जताया है। उन्होंने कहा कि राहुल की हत्या के अलावा इस मानपुर में लगातार आपराधिक वारदात हो रहे हैं। उन्होंने बताया कि इस हत्याकांड के मद्देनज़र ज़िला और पुलिस प्रशासन के ख़िलाफ़ आक्रोश मार्च निकाला जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.