Rajasthan Update
Rajasthan Update - पढ़ें भारत और दुनिया के ताजा हिंदी समाचार, बॉलीवुड, मनोरंजन और खेल जगत के रोचक समाचार. ब्रेकिंग न्यूज़, वीडियो, ऑडियो और फ़ीचर ताज़ा ख़बरें. Read latest News in Hindi.

- Advertisement -

- Advertisement -

ज्योतिषाचार्य अभिमन्यू पाराशर लीजेंड दादा साहब फाल्के अवॉर्ड्स 2020 से सम्मानित

- Advertisement -

झुंझुनूं  जिले  के  खेतड़ी तहसील के शिमला निवासी  ज्योतिषाचार्य अभिमन्यू पाराशर को ज्योतिष के क्षेत्र में उत्कृष्ट योगदान के लिए मुम्बई में आयोजित बॉलीवुड फिल्म फेस्टिवलअवार्ड्स के सम्मान समारोह में लीजेंड दादा साहब फाल्के अवार्ड्स से सम्मानित किया गया हैं। मुंबई के अंधेरी स्थित मधुर हॉल मेंआयोजित बॉलीवुड फिल्म फेस्टिवल अवार्ड्स के सम्मान समारोह में कोरोनाकाल के दौरान देश की कई संस्थाओं से सम्मानित, देशभर में कई जगहों पर निःशुल्क कैम्प लगाने के लिए तथा अब तक कई भविष्यवाणी सच साबित  होने पर  बॉलीवुड फिल्म जगत के सर्वोच्च सम्मान कृष्णा चौहान फाउंडेशन के बैनर के अंतर्गत लीजेंड दादा साहब फाल्के अवार्ड्स से नवाजा गया हैं।
गौरतलब है कि देश के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है कि मुंबई फ़िल्म जगत ने फिल्मी दुनिया से हटकर देश के किसी ज्योतिषी को ज्योतिष के क्षेत्र में उत्कृष्ट योगदान के लिए इस अवार्ड्स से नवाजा हो।
 इस अवार्ड कार्यक्रम में फिल्मी जगत की कई बड़ी बड़ी  हस्तियां मौजूद थी:
इस शानदार कार्यक्रम में सुधाकर शर्मा, संगीतकार दिलीप सैन, सिंगर शाहिद माल्या,अभिनेता सुनील पाल,एजाज खान,अरविंद वागेला, दीपा नारायण झा,के के स्वामी, अप्पू राजा,साफे  खान, अली खान, मॉडल एक्ट्रेस रूबी अहमद, रेहा खान, की विशेष उपस्थिति रही। कोविड- 19के संक्रमण के कारण सरकारी निर्देशो की पालना करते हुए इतना बड़ा अवार्ड मिलने के बावजूद भी पाराशर ने इस अवार्ड में शामिल होना अनुकूल नही समझा।अतः पाराशर की अनुपस्थिति में  म्यूजिक डायरेक्टर दिलीप सैन ने उनके नॉमिनी के तौर पर फ़िल्म अभिनेता सुनील पाल को  यह अवार्ड प्रदान किया।

- Advertisement -

- Advertisement -

Leave A Reply

Your email address will not be published.