Rajasthan Update
Best News For rajasthan

यौन उत्पीड़न मामले में अभिनेता जितेन्द्र को मिली बड़ी राहत

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जितेन्द्र के खिलाफ दायर उस प्राथमिकी को हिमाचल प्रदेश उच्च न्यायालय ने खारिज कर दिया, जिसमें आरोप लगाया गया था कि उन्होंने 48 साल पहले अपनी एक रिश्तेदार का यौन उत्पीड़न किया था। न्यायमूर्ति अजय मोहन गोयल ने पिछले साल 16 फरवरी को आईपीसी की धारा 354 के तहत दर्ज….

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जितेन्द्र के खिलाफ दायर उस प्राथमिकी को हिमाचल प्रदेश उच्च न्यायालय ने खारिज कर दिया, जिसमें आरोप लगाया गया था कि उन्होंने 48 साल पहले अपनी एक रिश्तेदार का यौन उत्पीड़न किया था। न्यायमूर्ति अजय मोहन गोयल ने पिछले साल 16 फरवरी को आईपीसी की धारा 354 के तहत दर्ज प्राथमिकी को खारिज कर दिया।

 

आपकों बता दें कि इस अपराध में अधिकतम दो साल तक की सजा हो सकती है। न्यायमूर्ति गोयल ने 26 पृष्ठों के अपने आदेश में अभिनेता की इस दलील को विश्वसनीय माना कि प्राथमिकी ‘द्वेषपूर्ण’ है क्योंकि महिला की बेटी को जितेन्द्र के परिवार द्वारा संचालित बालाजी मोशन पिक्चर्स लिमिटेड के एक ऑडिशन में फेल कर दिया गया था। न्यायाधीश ने कहा कि प्राथमिकी में दी गई सामग्री आरोपी के खिलाफ कार्रवाई आगे बढाने का आधार नहीं बताती क्योंकि यह ‘मनगढंत’ और ‘बेहूदी’ है।

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More