Rajasthan Update
Rajasthan Update - पढ़ें भारत और दुनिया के ताजा हिंदी समाचार, बॉलीवुड, मनोरंजन और खेल जगत के रोचक समाचार. ब्रेकिंग न्यूज़, वीडियो, ऑडियो और फ़ीचर ताज़ा ख़बरें. Read latest News in Hindi.

- Advertisement -

- Advertisement -

झुनझुनू/चिड़ावा 25 अप्रेल : ज़िले के चिडावा क़स्बे में दिनदहाड़े डॉक्टर पति-पत्नी को बंधक बनाकर लूट लिया गया।हरियाणा पुलिस की वर्दी में आए लुटेरो ने कहा कि ह्त्या के मामले में पूछताछ करनी है। लुटेरों ने सिर पर बंदूक तानकर 2.5 लाख रुपये ले लिए।

- Advertisement -

जिले के चिड़ावा में डॉक्टर पति-पत्नी को बंधक बनाकर लूट का मामला सामने आया है। घटना आज रविवार सुबह करीब 8.30 बजे की है। जब दोनों पति-पत्नी घर पर ही थे। लुटेरे बंदूक की नोक पर घर के अंदर घुसे व दोनों को बंधक बनाया और करीब 2.50 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए। पीड़ित डॉक्टर ने बताया कुल 6 बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया। जिसमें से 2 ने हरियाणा पुलिस की वर्दी पहन रखी थी।यह घटना चिड़ावा में कोर्ट रोड पर जिला सैनिक कल्याण कार्यालय के सामने की है। जहां डॉ सुभाष भारद्वाज का अस्पताल व उनका घर है। लुटेरों ने गेट बजाकर बुलाया तो डॉक्टर बाहर आए तो पाचों ने खुद को हरियाणा पुलिस का बताया। लुटेरों ने कहा कि उन्होंने हरियाणा के किसी केस के बारे में पूछताछ करनी है।

- Advertisement -

इस पर डॉक्टर ने पांचों को घर के अंदर बुलाकर बैठा लिया। लुटेरों ने कहा कि 2006 में हरियाणा में कोई मर्डर हुआ था। उसके आरोपी ने आपके अस्पताल में इलाज करवाया था। डॉक्टर ने लुटेरों को बताया कि उनका अस्पताल बच्चों का है किसी बदमाश यहां इलाज नहीं करा सकता। इतना बोलते ही लुटेरों ने डॉक्टर भारद्वाज पर बंदूक तान दी।

इसके बाद दोनों पति-पत्नी को एक कमरे में बंद कर दिया गया। पांचों घर में यहां वहां घूमकर ढाई लाख रुपए लूट ले गए। डॉ भारद्वाज झुंझुनूं बीडीके अस्पताल के रिटायर्ड पीएमओ हैं।

पुलिस पूरी गुत्थी सुलझाने के लिए सीसीटीवी कैमरे व चेकपोस्ट पर जांच कर रही है। चिड़ावा सीआई लक्ष्मीनारायण सैनी के नेतृत्व में पुलिस टीम बदमाशों की तलाश में लगी हुई है।

- Advertisement -

Leave A Reply

Your email address will not be published.