Rajasthan Update
Rajasthan Update - पढ़ें भारत और दुनिया के ताजा हिंदी समाचार, बॉलीवुड, मनोरंजन और खेल जगत के रोचक समाचार. ब्रेकिंग न्यूज़, वीडियो, ऑडियो और फ़ीचर ताज़ा ख़बरें. Read latest News in Hindi.

- Advertisement -

- Advertisement -

INDvsWI, 3rd ODI: जीत के बाद बोले शार्दुल ठाकुर, विराट के विकेट पर सोचता तो दबाव में आ जाता

विराट के आउट होने के बाद शार्दुल ठाकुर क्रीज पर आए और रवींद्र जडेजा के साथ मिलकर भारत को जीत की दहलीज तक ले गए। शार्दुल ठाकुर ने मैच के बाद अपनी भूमिका को लेकर बात की।

- Advertisement -

India vs West Indies, 3rd ODI at Cuttack : भारत और वेस्टइंडीज के बीच सीरीज का अंतिम और निर्णायक वनडे मैच कटक के बाराबती क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया। इस रोमांचक मैच में भारत ने वेस्टइंडीज को 4 विकेट से मात दी और सीरीज पर 2-1 से अपना कब्जा जमाया। मैच के अंतिम पलों में कप्तान विराट कोहली 85 रन के निजी स्कोर पर आउट हुए। विराट के आउट होने के बाद शार्दुल ठाकुर क्रीज पर आए और रवींद्र जडेजा के साथ मिलकर भारत को जीत की दहलीज तक ले गए। शार्दुल ठाकुर ने मैच के बाद अपनी भूमिका को लेकर बात की।

- Advertisement -

मैच के बाद शार्दुल ठाकुर ने कहा, ”यदि मैं यह सोचता कि विराट कोहली आउट हो गए हैं तो मैं दबाव में आ जाता। दूसरे सिरे पर एक और सैट बल्लेबाज था। यह उन दिनों की बात है। अब मैं जानता हूं कि मैं नंबर 8 पर बल्लेबाजी की योग्यता रखता हूं। यदि मैं ये रन उस समय बनाता हूं, जब टीम को इनकी जरूरत है तो मुझे खुशी होगी।”

बता दें कि विराट कोहली की शानदार बल्लेबाजी के दम पर भारत ने मुश्किल परिस्थितियों से निबटते हुए भारत को जीत दिलाई। इस जीत में रवींद्र जडेजा और शार्दुल ठाकुर की भी अहम भूमिका रही। भारत ने कोहली (85) के अलावा सलामी बल्लेबाजों लोकेश राहुल (77) और रोहित शर्मा (33) के अर्धशतकों से 48.4 ओवर में छह विकेट पर 316 रन बनाकर जीत दर्ज की।

विराट कोहली ने रविंद्र जडेजा (नाबाद 39) के साथ छठे विकेट के लिए 58 रन जोड़े, जबकि राहुल और रोहित ने पहले विकेट के लिए 122 रन की साझेदारी की। शार्दुल ठाकुर ने छह गेंद में नाबाद 17 रन की महत्वपूर्ण पारी खेली और भारत को जीत की दहलीज पर ले गए।

भारत को अंतिम पांच ओवर में 38 रन की जरुरत थी। कोहली इसके बाद कीमो पॉल की गेंद को विकेटों पर खेल गए। उन्होंने 81 गेंद का सामना करते हुए नौ चौके मारे। शार्दुल ने कीमो पॉल पर चौके और फिर कॉट्रेल की लगातार गेंद पर छक्के और चौके के साथ भारत का पलड़ा भारी किया। जडेजा ने कीमो पॉल पर चौका मारा और फिर नोबॉल के साथ भारत ने मैच और सीरीज जीत ली।

- Advertisement -

Leave A Reply

Your email address will not be published.