Rajasthan Update
Rajasthan Update - पढ़ें भारत और दुनिया के ताजा हिंदी समाचार, बॉलीवुड, मनोरंजन और खेल जगत के रोचक समाचार. ब्रेकिंग न्यूज़, वीडियो, ऑडियो और फ़ीचर ताज़ा ख़बरें. Read latest News in Hindi.

- Advertisement -

- Advertisement -

INDvsWI,2nd ODI: एकतरफा अंदाज में हारा वेस्टइंडीज, जानें विराट कोहली क्या बोले

- Advertisement -

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने बुधवार को कहा कि उनकी टीम ने पिछले कुछ एकदिवसीय मैचों में बल्लेबाजी का न्योता मिलने के बाद जिस तरह बड़ा स्कोर खड़ा किया वह दर्शाता है कि टीम टास पर निर्भर नहीं है। वेस्टइंडीज ने दूसरे एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच में यहां भारत को पहले बल्लेबाजी के लिए बुलाया जिसके बाद मेजबान टीम ने रोहित शर्मा और लोकेश राहुल के शतकों की मदद से पांच विकेट पर 387 रन बनाए। टीम इंडिया ने इसके बाद कुलदीप यादव की हैट्रिक की बदौलत वेस्टइंडीज को 107 रन से शिकस्त दी।

- Advertisement -

कोहली ने मैच के बाद कहा, ”इस श्रृंखला के दो एकदिवसीय मैचों और वानखेड़े में हुए मुकाबले सहित पिछले तीन मैचों में हमने पहले हाफ में अच्छी बल्लेबाजी की, लक्ष्य का पीछा करते हुए अगर हम सर्वश्रेष्ठ नहीं हैं तो भी शीर्ष टीमों में से एक हैं। टास हारने के बाद हमने जिस तरह पहले बल्लेबाजी की, कप्तान के रूप में यह देखकर अच्छा लगा। यह दर्शाता है कि हम टास पर निर्भर नहीं हैं।

 

उन्होंने कहा, ”40-50 अतिरिक्त रन बनाना हमेशा अच्छा रहता है और हम बल्लेबाजी से विरोधी टीम को मैच से बाहर करना चाहते थे। रोहित और लोकेश राहुल ने शानदार बल्लेबाजी की, सलामी साझेदारी ने नींव रखी। श्रेयस और ऋषभ ने शानदार बल्लेबाजी की। वेस्टइंडीज के कप्तान कीरोन पोलार्ड ने कहा कि उनकी टीम ने अंतिम ओवरों में काफी रन लुटा दिए।

पोलार्ड ने कहा, ”हम अपनी योजना को उस तरह लागू नहीं कर पाए जैसे करना चाहते थे। 40-50 रन कम होते तो शायद चीजें थोड़ी अलग होती। रोहित ने अच्छी बल्लेबाजी की और लोकेश राहुल ने भी। इससे अन्य बल्लेबाजों को डेथ ओवरों में खुलकर खेलने का मौका मिला। हमने सोचा और देखा कि यह अच्छा विकेट होगी। वे अंतिम ओवरों में हमारी पहुंच से दूर निकलने में सफल रहे।

 

- Advertisement -

Leave A Reply

Your email address will not be published.