Rajasthan Update
Rajasthan Update - पढ़ें भारत और दुनिया के ताजा हिंदी समाचार, बॉलीवुड, मनोरंजन और खेल जगत के रोचक समाचार. ब्रेकिंग न्यूज़, वीडियो, ऑडियो और फ़ीचर ताज़ा ख़बरें. Read latest News in Hindi.

- Advertisement -

- Advertisement -

राज्यपाल श्री कलराज मिश्र माउंट आबू पहुंचे

जनप्रतिनिधियों एवं प्रशासनिक अधिकारियों ने की अगवानी

- Advertisement -

सिरोही , माउंट आबू , 22 जून 2021 । राज्यपाल कलराज मिश्र मंगलवार को ग्रीष्मकालीन प्रवास के लिए माउंट आबू पहुंचे। यहां वह एक सप्ताह राजभवन में प्रवास करेंगे। माउंट आबू पहुंचने पर राज्यपाल का जनप्रतिनिधियों एवं प्रशासनिक अधिकारियों ने भाव भरा स्वागत करते हुए अगवानी की।

- Advertisement -

राज्यपाल  मिश्र दोपहर विमान से आबूरोड हवाई पट्टी पर पहुंचे। यहां पर विधायक सिरोही  संयम लोढ़ा, विधायक पिंडवाड़ा-आबू  समाराम गरासिया, रेवदर विधायक  जगसीराम कोली, अध्यक्ष नगरपालिका आबू रोड  मगनदान चारण, जोधपुर के संभागीय आयुक्त डॉ. राजेश शर्मा, पुलिस आयुक्त  जोस मोहन, सिरोही के जिला कलक्टर  भगवती प्रसाद, पुलिस अधीक्षक  धमेन्द्र सिंह ने उनकी अगवानी की।

राज्यपाल ने बाद में अधिकारियों से औपचारिक बातचीत में कोरोना की स्थिति और बचाव के लिए किये जा रहे उपायों के बारे में भी जानकारी ली। उन्होंने कोरोना से बचाव के लिए प्रभावी प्रयास किए जाने के निर्देश दिए। उन्होंने आम जन से भी अपील की है कि मास्क आवश्यक रूप से पहनें, दूरी बनाए रखें तथा स्वच्छता नियमों की पालना करें। उन्होंने निर्धारित आयु पात्रता के अंतर्गत सभी को वेक्सिनेशन जरूर कराने का भी आह्वान किया।

 

- Advertisement -

Leave A Reply

Your email address will not be published.