Rajasthan Update
Rajasthan Update - पढ़ें भारत और दुनिया के ताजा हिंदी समाचार, बॉलीवुड, मनोरंजन और खेल जगत के रोचक समाचार. ब्रेकिंग न्यूज़, वीडियो, ऑडियो और फ़ीचर ताज़ा ख़बरें. Read latest News in Hindi.

- Advertisement -

- Advertisement -

इंसानियत की दुश्मन युवतियां

अजमेर में रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी, पुलिस ने कार सवार दो युवतियों को पकडा

- Advertisement -

अजमेर ,8 मई 2021 ।। अजमेर की कोतवाली थाना पुलिस ने समाजसेवी की सूचना पर रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी करते हुए दो युवतियों को पकड़ा है, पुलिस ने इनके कब्जे से तीन रेमदेसीविर इंजेक्शन भी बरामद किये है, जिन्हें यह युवतियां 23 हजार रुपये में बेचने आई थी, फिलहाल पुलिस युवतियों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ में जुटी है ।

- Advertisement -

                     एक और जहाँ देशभर में रेमेडेशिविर इंजेक्शन को लेकर हाहाकार मच रहा है तो वहीं दूसरी ओर कुछ इन्सानियत के दुश्मन इंजेक्शन की कालाबाजारी कर रहे है । ऐसा ही एक वाकया शुक्रवार को अजमेर जिले से सामने आया जहां 2 युवतियां रेमेडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी करते हुए पकड़ी गई । युवतियों को पकड़ने वाले सामाज सेवी आशिष सोनी ने बताया कि उनके किसी मिलने वाले को इंजेक्शन की जरूरत थी जिस पर उन्होंने फोन के माध्यम से इन युवतियों से संपर्क किया तो इन युवतियों ने इंजेक्शन उपलब्ध होने की बात कहते हुए हाँ कर दिया । दोनो के बीच 23 हजार में सौदा तय हुआ, ओर जब यह युवतियां इंजेक्शन देने शहर के अजमेर क्लब चौराहे पर आई तो समाजसेवी आशिष सोनी ने हंगामा खड़ा कर दिया और मौके पर पुलिस को बुलाकर युवतियों को उनके हवाले कर दिया, युवतियों के पास से 3 इंजेक्शन बरामद करते हुए उनकी कार को जब्त कर लिया, फिलहाल पुलिस आरोपी युवतियों से पूछताछ में जुटी है जिससे यह पता लगाया जा सके कि युवतियां इंजेक्शन कहाँ से लाई थी और कितने इंजेक्शन इनके पास मौजूद है ।

- Advertisement -

Leave A Reply

Your email address will not be published.