Rajasthan Update
Rajasthan Update - पढ़ें भारत और दुनिया के ताजा हिंदी समाचार, बॉलीवुड, मनोरंजन और खेल जगत के रोचक समाचार. ब्रेकिंग न्यूज़, वीडियो, ऑडियो और फ़ीचर ताज़ा ख़बरें. Read latest News in Hindi.

छपाक: फॉक्स स्टूडियो की याचिका HC से खारिज, वकील को क्रेडिट ना देने पर लगेगी रोक

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अभिनीत ‘छपाक’ फिल्म में एसिड अटैक पीड़िता की वकील अपर्णा भट्ट को क्रेडिट देने के मामले में दिल्ली हाई कोर्ट ने फॉक्स स्टूडियो की याचिका को खारिज कर दिया है. दिल्ली हाई कोर्ट ने याचिका पर सुनवाई करते हुए पटियाला हाउस कोर्ट के फैसले को ही सही ठहराया है.

दरअसल, छपाक के रिलीज से पहले अपर्णा भट्ट ने पटि‍याला हाउस में याचिका दायर की थी. याचिका में उन्होंने फिल्म में क्रेडिट ना दिए जाने की बात कही थी. इस मामले पर पटियाला हाउस ने फिल्म निर्माताओं को रिलीज से पहले फिल्म में अपर्णा भट्ट को क्रेडिट देने का आदेश दिया था. बाद में छपाक की मार्केट‍िंग टीम फॉक्स स्टूडियो ने दिल्ली हाई कोर्ट में पटियाला हाउस के फैसले को चुनौती दी थी.

अब इसी मामले पर दिल्ली हाई कोर्ट ने पटियाला हाउस के फैसले को सही ठहराते हुए फॉक्स स्टूडियो की याचिका खारिज की है. बता दें पटियाला हाउस कोर्ट में शुक्रवार को दायर याचिका पर हाई कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रख लिया था.

हाईकोर्ट के फैसले के बाद अब फिल्म निर्माता को वकील अपर्णा भट्ट को क्रेडिट देना होगा. दिल्ली हाईकोर्ट ने कहा कि अपर्णा भट्ट को क्रेडिट दिए बिना 15 जनवरी से मल्टीप्लेकस और लाइव स्ट्रीमिंग आदि में प्रदर्शन नहीं होगा, जबकि अन्य के लिए ये रोक 17 जनवरी से होगी.

इस वजह से चिंतित है फॉक्स स्टूडियो

बता दें फॉक्स स्टूडियो छपाक फिल्म की मार्केटिंग देख रहा है. फॉक्स स्टूडियो का टारगेट फिल्म के लिए अधिक से अधिक ऑडियंस जुटाने में है. ऐसे में अगर कोर्ट में केस फंसता है तो फिल्म और उनकी इमेज दोनों को इसका नुकसान झेलना पड़ सकता है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.