Rajasthan Update
Rajasthan Update - पढ़ें भारत और दुनिया के ताजा हिंदी समाचार, बॉलीवुड, मनोरंजन और खेल जगत के रोचक समाचार. ब्रेकिंग न्यूज़, वीडियो, ऑडियो और फ़ीचर ताज़ा ख़बरें. Read latest News in Hindi.

प्रवेश वर्मा बोले- दिल्ली में BJP की सरकार बनते ही सरकारी जमीन पर बनी सभी मस्जिदों को हटा दूंगा

दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election 2020) के बीच पश्चिमी दिल्ली से भारतीय जनता पार्टी (BJP) सांसद प्रवेश वर्मा ने कहा है कि अगर दिल्ली में सत्ता में आए तो एक महीने के अंदर सरकारी जमीन पर बनी सभी मस्जिदों को हटा दूंगा।

बीजेपी सांसद ने कहा है कि जब दिल्ली में मेरी सरकार बन गई तो 11 फरवरी के बाद एक महीने में मेरे लोकसभा क्षेत्र में जितनी भी मस्जिदें सरकारी जमीन पर बनी हैं उन सभी को हटा दूंगा। ऐसी एक भी मस्जिद को नहीं छोड़ूंगा।

दिल्ली विधानसभा चुनाव में शाहीनबाग बड़ा मुद्दा भी गरमाता जा रहा है। बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा ने कहा है कि अगर दिल्ली में सत्ता में आए तो एक घंटे में शाहीन बाग खाली करा लेंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि सभी जानते हैं कि कौन लोग प्रदर्शन कर रहे हैं। इनका मकसद सीएए को समझना नहीं है।

प्रवेश वर्मा यहीं नहीं रुके। उन्होंने कहा कि कश्मीर की तरह दिल्ली के एक कोने में भी आग लगी है। ये लोग आपके घर में घुसकर मारेंगे। मोदी नहीं होंगे तो ये लोग आपको काट डालेंगे। साथ ही उन्होंने अनुराग ठाकुर के बयान का भी समर्थन किया है।

केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर के बयान का समर्थन करते हुए प्रवेश वर्मा ने कहा कि गद्दारों को गोली मारनी ही चाहिए। साथ ही उन्होंने कहा कि मैं किसी नोटिस से नहीं डरता हूं। अनुराग ठाकुर के बयान को लेकर चुनाव आयोग ने उन्होंने नोटिस भी भेजा है।

प्रवेश वर्मा ने कहा, ‘शाहीनबाग में लाखों लोग जमा हैं। दिल्ली की जनता को सोचना होगा और निर्णय करना होगा। वे आपके घर में घुसेंगे। अपकी बहन-बेटियों का रेप करेंगे। उनकी हत्या कर देंगे। आज समय है, कल मोदी जी और अमित शाह आपको बचाने नहीं आएंगे। कल अगर कोई और प्रधानमंत्री बन गया तो देश की जनता खुद को सुरक्षित महसूस नहीं करेगी।’

Leave A Reply

Your email address will not be published.