Rajasthan Update
Best News For rajasthan

कांग्रेस का एक ही काम किसानों से धोखा: कर्नल राज्यवर्धन

जयपुर ग्रामीण लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी कर्नल राज्यवर्धन ने कहा कांग्रेस का एक ही काम, किसानों से धौखा और सैनिकों का अपमान। यह बात उन्होंने विराटनगर और कोटपूतली जनसंपर्क और चुनावी सभा में ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा और उन्होंने कहा मेरा सौभाग्य है कि सेना में रहकर और राजनीति में आकर मुझे देश की …..

जयपुर। जयपुर ग्रामीण लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी कर्नल राज्यवर्धन ने कहा कांग्रेस का एक ही काम, किसानों से धौखा और सैनिकों का अपमान। यह बात उन्होंने विराटनगर और कोटपूतली जनसंपर्क और चुनावी सभा में ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा और उन्होंने कहा मेरा सौभाग्य है कि सेना में रहकर और राजनीति में आकर मुझे देश की जनता की सेवा करने का मौका मिला और आगे भी आप सभी के आशीर्वाद से देश व जयपुर ग्रामीण की सेवा यूं ही करता रहूंगा।

कर्नल राज्यवर्धन ने कहा कांग्रेस की किसान विरोधी नीतियां अब ग्रामीण जनता भली-भांति समझ चुकी है। कांग्रेस किसानों के साथ तो धोखा कर ही रही है साथ ही सर्जीकल स्ट्राईक का सबूत मांगकर सैनिकों के शौर्य का भी अपमान कर रही है। उन्होंने कहा किसान और सैनिक दोनों ही जीवन भर देश सेवा करते है, इसलिए इन दोनों का सदैव ही सम्मान किया जाना चाहिए।

 

इसके अलावा उन्होंने कहा कि पिछले पांच वर्षों में जयपुर ग्रामीण के हर क्षेत्र में विकास हुआ है। केन्द्र और भाजपा की पूर्व राज्य सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं का लाभ जनता को मिल रहा है। क्षेत्र में सड़क, पानी, बिजली, शिक्षा, सहित युवा, किसान, महिला एवं समाज के सभी वर्गों के लिए कार्य किए गये। युवाओं के शारीरिक और मानसिक विकास एवं उनकी खेल प्रतिभाओं को निखारने के लिए पूरे लोकसभा क्षेत्र में 34 मिनी स्टेडियमों का निर्माण करवाया जाऐगा जिनमें से 17 मिनी स्टेडियमों का कार्य जोर शोर से चल रहा है। इसके अलावा 3 इंडोर स्टेडियमों का निर्माण होगा जिनमें से 2 इंडोर स्टेडियम कोटपूतली और प्रागपुरा में बनकर तैयार है तथा जमवारामगढ़ में कार्य प्रगति पर है। 17 फिटनेस सेन्टर खोले जा रहें है, 16 ओपन जिम लगाए जा चुके है 30 ओर लगाए जाऐंगे।

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More