Rajasthan Update
Rajasthan Update - पढ़ें भारत और दुनिया के ताजा हिंदी समाचार, बॉलीवुड, मनोरंजन और खेल जगत के रोचक समाचार. ब्रेकिंग न्यूज़, वीडियो, ऑडियो और फ़ीचर ताज़ा ख़बरें. Read latest News in Hindi.

- Advertisement -

- Advertisement -

कांग्रेस के पदाधिकारियों ने राहुल गांधी के जन्म दिवस पर किया सेवा का कार्य

डीसीसी उपाध्यक्ष एम.डी.चोपदार के नेतृत्व में कांग्रेसजनों ने की मैराथन दौड़

- Advertisement -

झुंझुनूं 19 जून 2021। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गाँधी के जन्म दिवस पर जिला कांग्रेस कमेटी उपाध्यक्ष एम.डी.चोपदार के नेतृत्व में कांग्रेसजनों ने जिला मुख्यालय स्थित रीको की मां की ममता पाठशाला में कच्ची बस्ती के बच्चों को फलों का वितरण एवं रीको में मैराथन दौड़ आयोजित कर मनाया।

- Advertisement -

राहुल गांधी ने शोसल मीडीया पर सभी कांग्रेस के पदाधिकारियों से उनके जन्म दिवस पर किसी भी प्रकार का जष्न नहीं मनाने की अपील की गई थी। चोपदार ने बताया कि उसी के तहत पालना करते हुए जन्म दिवस को सेवा का रूप देते हुए जरूरतमंद परिवारों एवं रीको, हवाई पट्टी, , आदर्ष बस्ती, दीनदयाल नगर की कच्ची बस्तियों में रहने वाले बच्चों को फल एवं भोजन के पैकेट वितरित कर सेवा की गई।

 चोपदार ने बताया कि जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष एवं पूर्व मंत्री खेतड़ी विधायक डॉ. जितेन्द्र सिंह के निर्देशानुसार रीको में तीन किलोमीटर की मैराथन दौड़ का आयोजन किया गया जिसमें सभी कांग्रेस के पदाधिकारियों सहित युवाओं ने पूरी टीम के साथ दोड़ लगाई।

इस दौरान सामाजिक कार्यक्रर्ता एवं मां की ममता पाठशाला इंजार्च सुमन चौधरी, पूर्व प्रतिपक्ष नेता अली हसन परवेज बाबू भाई, चौधरी ईमरान राईन मंडेलिया, एडवोकेट इरशाद फारूकी, मनवर दीवान, यूनस रंगरेज, ईस्तियाक कुरैशी, मोहम्मद शरीफ, इरफान पहाडि़यान सहित अनेक कांग्रेस के पदाधिकारी मौजूद रहे।

- Advertisement -

Leave A Reply

Your email address will not be published.