Rajasthan Update
Best News For rajasthan

पीएम मोदी के बयान पर गहलोत का पलटवार, कहा कौन पिता अपने बेटे लिए नहीं दौड़ता, मुद्दों की बात करें

मख्यमंत्री अशोक गहलोत राजस्थान में मिशन 25 को लेकर कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में ताबड़तोड़ जनसभाएं कर रहे हैं। गहलोत ने पीएम मोदी के एक बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि कौन पिता अपने बेटे के लिए नहीं दौड़ता है। हर पिता बेटे के लिए दौड़ता है। मैं गलियों में घूम रहा हूं तो मोदी जाी को क्या तकलीफ है? ….

जोधपुर। मख्यमंत्री अशोक गहलोत राजस्थान में मिशन 25 को लेकर कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में ताबड़तोड़ जनसभाएं कर रहे हैं। गहलोत ने पीएम मोदी के एक बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि कौन पिता अपने बेटे के लिए नहीं दौड़ता है। हर पिता बेटे के लिए दौड़ता है। मैं गलियों में घूम रहा हूं तो मोदी जाी को क्या तकलीफ है? मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बुधवार को जोधपुर में मीडिया से बात करते हुए मोदी पर गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि पीएम ने उन पर बार-बार दिल्ली पर जाने का आरोप लगाया है। इसका मतलब पीएम उनकी जासूसी करवा रहे हैं।

 

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि पीएम कहते हैं कि पाकिस्तान की हेकड़ी निकल गई, लेकिन पाकिस्तान पर कोई फर्क नहीं दिखाई दे रहा है। वो लगातार हमले करता जा रहा है। गहलोत ने कहा पीएम को 20 साल हुए हैं राजनीति में आए हुए और उन्हें 40 साल हो गए राजनीति करते हुए। पीएम को राजनीति का अनुभव कम है। पीएम सिर्फ आरएसएस व बीजेपी के पीएम बने हुए हैं। वे देश के पीएम दिखाई नहीं देते हैं। पीएम ने 5 साल घमंड में निकाल दिए।

 

मोदी मुद्दों पर नहीं बोलते
गहलोत ने आरोप लगाया कि मोदी जाी एनएसएसओ की रिपोर्ट पर नहीं बोलते। 40 बरसों में सबसे ज्यादा बेरोजगार बढ़े हैं। पीएम चुनाव जीतने के लिए अपना स्तर गिरा रहे हैं। वे किसानों से झूठ बोल रहे हैं। किसानों की कर्ज माफी पर पीएम को जानकारी नहीं है। हमने किसानों का कर्ज माफ किया है। गहलोत ने कहा कि पीएम मुद्दों और राहुल गांधी के सवालों का जवाब नहीं दे रहे हैं।

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More