Rajasthan Update
Rajasthan Update - पढ़ें भारत और दुनिया के ताजा हिंदी समाचार, बॉलीवुड, मनोरंजन और खेल जगत के रोचक समाचार. ब्रेकिंग न्यूज़, वीडियो, ऑडियो और फ़ीचर ताज़ा ख़बरें. Read latest News in Hindi.

कोरोना के दौरान उत्कृष्ट कार्य करने वाले लैब टेक्नीशियन सम्मानित

जयपुर, 15 अप्रेल। चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ. रघु शर्मा के निर्देश पर लैब टेक्नीशियन दिवस के उपलक्ष्य में कोरोना महामारी के दौर में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले श्रेष्ठ लैब टेक्नीशियन को कोरोना गाईड लाईन की पालना करते हुये प्रतीकात्मक रूप से प्रशस्ति-पत्र प्रदान कर सम्मानित किया गया।

शासन सचिव, चिकित्सा एवं स्वस्थ्य श्री सिद्दार्थ महाजन ने स्वास्थ्य भवन में आयोजित वीडियो कांफ्रेंसिंग के दौरान यह प्रशस्ति पत्र प्रदान किया। इस अवसर पर अ निदेशक (अराजपत्रित) श्री मुकल शर्मा भी मौजूद थे।

श्री महाजन ने कहा कि कोरोना महामारी के दौर में सेम्पल कलेक्शन एवं उनकी समुचित जांच सेवाएं उपलब्ध कराने में लेब टेक्नीशियन का विशेष योगदान है। कोरोना की सेम्पलिंग एवं समय पर रिपोर्ट मिलने से कोरोना के शीघ्र उपचार में काफी मदद मिलती है।

निदेशक (अराजपत्रित) श्री मुकुल शर्मा ने बताया कि प्रत्येक जिले से एक लैब टेक्नीशियन का चयन किया गया है। प्रतीकात्मक रूप में आज एसएमएस के वरिष्ठ एलटी श्री लाल चंद सबल एवं जेके लोन के तकनीकी सहायक श्री श्याम सुंदर को प्रशस्ति पत्र दिये गये हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.