Rajasthan Update
Rajasthan Update - पढ़ें भारत और दुनिया के ताजा हिंदी समाचार, बॉलीवुड, मनोरंजन और खेल जगत के रोचक समाचार. ब्रेकिंग न्यूज़, वीडियो, ऑडियो और फ़ीचर ताज़ा ख़बरें. Read latest News in Hindi.

- Advertisement -

- Advertisement -

ऋचा चड्ढा ने प्राइड मंथ इन इंडिया का समर्थन​ किया

- Advertisement -

बॉलीवुड की संजीदा अभिनेत्री ऋचा चड्ढा यहां प्राइड मंथ इन इंडिया का समर्थन करने के लिए अमेरिकी वाणिज्यिदूतावास के एक विशेष पहल का हिस्सा बन गई हैं। मुंबई में अमेरिकी वाणिज्यदूतावास के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर ऋचा एक चमकीले पीले व में पोज दे रही हैं और उन्होंने अपने हाथों से दिल बना रखा है।

 

- Advertisement -

वहीं पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, ‘‘यह 2019 है। एलजीबीटीक्यूए प्लस के प्रति पुराने विचारों, नैतिकता, गलत सूचना को जाना होगा। धारा 377 को निरस्त कर भारत प्रगतिशील देशों में शामिल हो गया है। अब साधारण लोगों को आगे बढऩे और यह समझने की जरूरत है कि एलजीबीटीक्यूए प्लस सामान्य है।

 

हालांकि कागजों से कानून को हटाना और समाज द्वारा एलजीबीटीक्यूए प्लस को अपनाना दोनों चीजें काफी अलग हैं।’’ अभिनेत्री ने आगे कहा, ‘‘एक समाज के तौर पर हमें हर लिंग के बारे में और उनकी जरूरतों के बारे में जागरूक होना होगा।’’ऋचा को हाल ही में एलजीबीटीक्यू समुदाय के एक एनजीओ हमसफर ट्रस्ट का चेहरा बनाया गया है।

- Advertisement -

Leave A Reply

Your email address will not be published.