Rajasthan Update
Best News For rajasthan

एक तरफा प्यार को यूं पहचान संभालें अपने आपको

एक तरफा प्यार करने वाले लड़के—लड़कियां और लोगों की तरह ज्यादा खुश नहीं रहते हैं। वह अक्सर सोच में पड़े रहते हैं। ये लोग अपनी इस आदत की वजह से दुखी रहते हैं। एक तरफा प्यार के संकेतों को पहचान कर आप अपनी इस तकलीफ को कुछ हद तक कम कर सकते हैं। आज हम आपकों कुछ ऐसे ही एक तरफा प्यार के संकेत बताने जा रहे हैं जोकि…

love relationआपको इस तकलीफ से बचाने में मदद करेंगे।

 

तकिए के साथ सोना- अक्सर एकतरफा प्यार करने वाले लोग अपने पार्टनर की याद में तकिए को गले लगाकर सोते हैं। इसके अलावा उनके मन में भी उसी इंसान का ख्याल चलते रहते हैं, जिससे वह प्यार करता हैं।

मैसेज करना- अगर आप अपने दोस्त से एकतरफा प्यार करते हैं तो इस हालत में आप बार-बार उन्हें मैसेज करने लगते हैं। इस हाल में अगल वह आपके मैसेज का जवाब नहीं देता तो आप उदास महसूस करने हैं।

उसका इंतजार करना- प्यार में रिजैक्शन मिलने के बावजूद भी आप बार-बार उनका इंतजार करते रहते हैं। आप हर समय यही सोचते रहते है कि वह शायद वापस आ जाए।

दोस्तों से पूछताछ करना- ऐसी सिचुएशन में आप उसके बारे में उसी के दोस्तों से पूछताछ करते रहते हैं। उनकी हर खबर रखना या उसकी पसंद-नापसंद के बारे में जानना भी एक तरफा प्यार का संकेत है।

जलन की भावना- जिससे आप प्यार करते है उसे किसी ओर के साथ देखकर जैलेस होना तो एकतरफा प्यार का सबसे बड़ा संकेत है। कई बार तो आप उन्हें किसी ओर के साथ गुस्सा भी करने लगते हैं।

उदास रहना- एकतरफा प्यार में आपका मन किसी भी काम में नहीं लगता। आप हर समय उसी के ख्याल में खोए रहते हैं। कुछ लोग तो अपने प्यार की याद में उदास तक रहने लग जाते हैं।

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More