Rajasthan Update
Best News For rajasthan

6 चरणों के बाद विरोधी दलों की हालत पस्त: मोदी

लोकसभा चुनाव का अंतिम चरण बाकी है जिसकों लेकर प्रचार भी तेज हो गया है। पीएम नरेन्द्र मोदी ने कहा है कि महामिलावटी जीत तो सकते नहीं, गाली देकर ही अपने मन की भड़ास निकाल रहे हैं। ये केंद्र में कमजोर और मजबूर खिचड़ी बनाने के चक्कर में थे। सोच रहे थे कि मजबूर सरकार आई तो इन्हें सरकार को ब्लैकमेल करके जनता के पैसे लूटने का मौका मिल जाएगा……..

बक्सर। लोकसभा चुनाव का अंतिम चरण बाकी है जिसकों लेकर प्रचार भी तेज हो गया है। पीएम नरेन्द्र मोदी ने कहा है कि महामिलावटी जीत तो सकते नहीं, गाली देकर ही अपने मन की भड़ास निकाल रहे हैं। ये केंद्र में कमजोर और मजबूर खिचड़ी बनाने के चक्कर में थे। सोच रहे थे कि मजबूर सरकार आई तो इन्हें सरकार को ब्लैकमेल करके जनता के पैसे लूटने का मौका मिल जाएगा।

 

यह बात प्रधानमंत्री नरेन्द्र माेदी ने मंगलवार को बक्सर की जनसभा को संबोधित करते हुए कही। प्रधानमंत्री ने कहा कि आपके इस उत्साह और समर्थन का परिणाम है कि 6 चरणों के बाद विरोधी दलों की हालत पस्त है, उनके नेताओं का गुस्सा सातवें आसमान पर है। इसलिए ही मोदी को गाली देने का कंपटिशन तेज़ हो गया है।

 

इस चुनाव के नतीजे निश्चित हैं, “फिर एक बार मोदी सरकार”। बिहार और हिंदुस्तान में जहां भी चुनाव बाकी है वहां के लोगों से मैं कहना चाहता हूं कि जीत निश्चित है, पर बूंद-बूंद से घड़ा भरता है। इसलिए इस जीत को और भव्य बनाना है। प्रधानमंत्री ने कहा कि दशकों से गरीब पैसे के अभाव में बिना इलाज ही तड़पता रहा। इलाज के लिए घर तक बिक जाता था, लेकिन ये महामिलावटी आपको झूठे नारे ही देते रहे।

 

आपके इस सेवक ने आपकी इस चिंता को समझा और आयुष्मान भारत योजना शुरू की। आज गरीब मोदी-मोदी करता है तो महामिलावटियों का पारा 7वें आसमान पर पहुंचा जाता है। कांग्रेस हो या आरजेडी, इनकी सोच में ही खोट है। ये 21वीं सदी के भारत को नहीं समझ सकते। ये बिहार और देश को अंधेरे में ही रखना चाहते हैं।

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More