Rajasthan Update
Best News For rajasthan

गोलमाल जूनियर मूल रूप से बच्चों का ब्रांड: रोहित शेट्टी

बॉलीवुड के मशहूर एक्शन फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी का कहना है कि फिल्म ‘गोलमाल’ को बनाना एक जिम्मेदारी का एहसास दिलाता है क्योंकि सालों से इसे दर्शकों द्वारा सराहा गया है। उन्होंने बच्चों के आने वाले शो ‘गोलमाल जूनियर’ के लॉन्च पर मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि गोलमाल जूनियर मूल रूप से बच्चों का ब्रांड है….

बॉलीवुड के मशहूर एक्शन फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी का कहना है कि फिल्म ‘गोलमाल’ को बनाना एक जिम्मेदारी का एहसास दिलाता है क्योंकि सालों से इसे दर्शकों द्वारा सराहा गया है। उन्होंने बच्चों के आने वाले शो ‘गोलमाल जूनियर’ के लॉन्च पर मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि गोलमाल जूनियर मूल रूप से बच्चों का ब्रांड है।

 

 

मैं ऐसा इसलिए कह रहा हूं क्योंकि जब वयस्क ‘गोलमाल’ देखने आते हैं तो वे भी बच्चे बन जाते हैं। मेरे लिए, अजय (देवगन), अरशद (वारसी), कुणाल (खेमू) और श्रेयस (तलपड़े), यह एक बचपन की याद की तरह रहा है। साल 2005 में हमने शूटिंग शुरू की थी और तब से अब तक 14 साल हो गए हैं।”

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More