Best News For rajasthan

हर वर्ग से किए गये वादों को पुरा करेगी सरकार:सुंडा

15
झुंझुनूं । जिला परिषद सदस्य एवं मुकुंदगढ़ ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष दिनेश सुंडा ने डूंडलोद में सहकारी समिति कार्यालय में आयोजित ऋण माफी प्रमाण पत्र वितरण कार्यक्रम में कहा कि प्रदेश सरकार ना केवल किसानों और युवाओं से बल्कि हर वर्ग से किए गए वादों को पूरा करेगी और वो भी एक निश्चित समय में।
जिला कलक्टर रवि जैन के मुख्य आतिथ्य में आयोजित हुए कार्यक्रम में सुंडा ने कहा कि एक ओर किसानों को जहां ऋण माफी के प्रमाण पत्र दिए जा रहे है और वहीं दूसरी तरफ भाजपा ऋण माफी ना होने की झूठी बात बोलकर विरोध कर रही है। लेकिन प्रदेश का  हर एक किसान खुश है क्योंकि जो वादे कांग्रेस ने किये थे वो सरकार बनते ही पूरा किया है। जिला कलक्टर  जैन ने इस मौके पर किसानों से आह्वान किया कि वे ऋ ण माफी योजना का लाभ लें।
कार्यक्रम में क्षेत्र के 154 किसानों को 69.58 लाख से अधिक के ऋण माफी प्रमाण पत्र दिए गए। कार्यक्रम में केंद्रीय सहकारी  महाप्रबंधक भंवरसिंह बाजिया, पूर्व विधायक नवरंगसिंह, जीएसएस अध्यक्ष सुभाष गढ़वाल, व्यवस्थापक रामसिंह डूमरा, शाखा प्रबंधक जितेंद्रसिंह, मुख्य प्रबंधक सतवीर सिंह व सरपंच राधेश्याम सैनी आदि गणमान्य मौजूद थे। मंच का संचालन रामगोपाल महमिया ने किया। 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.