Best News For rajasthan

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री के समधी भी झुंझुनूं से लोकसभा चुनाव की तैयारी में

305

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा के समधी और पूर्व विधायक मूलचंद कटेवा के पुत्र सुरेश कटेवा भी लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के टिकट के लिए मैदान में कूद गए हैं। पूरे जिले में सुरेश कटेवा के हर जगह वी सपोर्ट सुरेश कटेवा फोर एमपी झुंझुनूं के हार्डिग व बैनर लगे हुए है।

कटेवा ने बातचीत में बताया कि वो लंबे समय से कांग्रेस से जुड़े रहे हैं व उनका परिवार भी कांग्रेसी रहा है इसके अलावा यूथ कांग्रेस में भी उन्होंने बड़ा संघर्ष किया है इसके चलते हर विधानसभा में उनके समर्थक हैं। इन्हीं समर्थकों ने उनके होर्डिंग लगा कर पार्टी को ये जताने का प्रयास किया है कि यदि सुरेश कटेवा को टिकट मिला तो वो जीत की तरफ जा सकते हैं। सुरेश कटेवा ने हाल ही में झुंझुनूं जिले के प्रभारी मंत्री परसादी लाल मीणा और प्रदेश सह प्रभारी काजी निजामुद्दीन के सामने भी अपनी दावेदारी पेश की थी।

वहीं झुंझुनूं लोकसभा से कद्दावर जाट नेता शीशराम ओला के पुत्र और पूर्व मंत्री बृजेंद्र ओला, पूर्व पीसीसी चीफ डॉ.चन्द्रभान, पूर्व विधायक श्रवण कुमार के अलावा मुस्लिम राजपूत समुदाय से भी कई नेताओं ने टिकट की मांग की है ऐसे में ये देखने वाली बात होगी इन कद्दावर नेताओं के बीच में हरियाणा के पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा अपने समधी के लिए टिकट किस तरह से ला पाएंगे।

आपको बता दें कि सुरेश कटेवा के भांजे से भूपेंद्र हुड्डा की पुत्री की शादी हुई है हाल ही में कटेवा के घर हुई गमी में हरियाणा के पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा भी दुख जताने आए थे और इसके बाद से ही सुरेश कटेवा का नाम लोकसभा चुनाव के लिए चलने लगा।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.