Best News For rajasthan

झुंझुनूं जिले में भाजपा का जेल भरो आंदोलन किसान के हक में कम और आगामी सांसद की टिकट के दावेदारों की भीड़ का फ्लोप शॉ : मनोज मील

भाजपा का जेल भरो आंदोलन फ्लोप भाजपा नेताओं में फोटो खिचवानें और मीडिया के कैमरों में कैद होने की उत्सुकता ज्यादा

305

झुंझुनू, 08 फरवरी। युवा विकास मंच के अध्यक्ष मनोज मील ने प्रेस बयान जारी कर बताया कि किसान के नाम पर राजनीति करने की बजाय किसान के हक में काम करने से अन्नदाता का मान-सम्मान और आत्म निर्भरता आ सकेगी। भाजपा द्वारा जिला मुख्यालय पर किये गये प्रदर्शन पर टिप्पणी करते हुए मील ने कहा कि सत्ता में थे, तो किसान के हक में चलने वाले पेन की स्याही सुख गई थी और कांग्रेस ने किसान की कर्जमाफी के हक में स्याही की बूंदे चलानी शुरू की तो भाजपा बौखला गई है।

मील ने कहा कि आज का प्रदर्शन भाजपा का किसान के हक मे कम और आगामी सांसद की टिकट के दावेदारों की भीड़ का फ्लोप शो था। नेताओं में फोटो खिचवानें और मीडिया के कैमरों में कैद होने की उत्सुकता ज्यादा थी। यदि भाजपा नेताओं को किसानों के हक में बोलना है और काम करना है, तो केन्द्र सरकार से पूरे देश में किसान को स्वामीनाथन आयोग की सिफारिशों को लागू करवाने की पहल करनी चाहिए।

मील ने आरोप लगाया कि पिछले एक सप्ताह से भाजपा प्रेस बयान जारी कर जेल भरों अभियान का नारा दे रही थी, आज एक भी भाजपाई ने जेल जाना तो दूर, डरते हुए जेल के सामने से भी नहीं गुजरे, जो साबित करना है कि सिर्फ किसानों के नाम पर राजनीति ड्रामा किया गया। मील ने बताया कि गहलोत सरकार के द्वारा कर्ज माफी की जा रही है, उसमें किसान को बुलाकार लिये गये एवं चुकाये गये कर्ज का पूरा Žयौरा दिखाकर स्वयं किसान से तस्दीक करवा कर कर्ज माफी प्रमाण पत्र जारी किया जा रहा है, जिससे हकीकत में वास्तविक हकदार किसान को सीधा लाभ पारदर्शी तरीके से पहुंच रहा है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.