Best News For rajasthan

पूर्व विधानसभा अध्यक्ष सुमित्रा सिंह का बयान, झुंझुनूं विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी आऐगी चौथे नंबर पर

2,369

झुंझुनूं 24 नवम्बर 2018। पूर्व विधानसभा अध्यक्ष सुमित्रा सिंह ने शनिवार को बीजेपी से बागी हुए बबलू चौधरी को अपना समर्थन देने का फैसला कर लिया है। उन्होनें कहा कि इस बार बीजेपी चौथे नंबर पर रहेगी।

सुमित्रा सिंह ने कहां कि झुंझुनूं विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी ने ऐसे प्रत्याशी को टिकट दिया है जो ना तो बीजेपी का है और ना कांग्रेस का हो सका उन्होंने कहा कि झुंझुनूं में बीजेपी इस बार चार नंबर पर रहेगी। साथ ही आने वाले चुनाव में बीजेपी को चौथे स्थान पर लाकर यह बता देंगे कि स्थानीय प्रत्याशी को टिकट ना देना और पैराशूट कैंडिडेट को टिकट देने का क्या परिणाम होता है।

सिंह ने कहा कि बीजेपी का प्रत्याशी बिल्कुल कमजोर है जिसक कारण सही तरीके से टिकट का वितरण नही होना है। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने 2 लाख 32 हजार लोगों की उपेक्षा करके बाहर से लाकर प्रत्याशी थोपा है उन्होंने कहा कि बीजेपी ने झुंझुनूं के 2 लाख 32 हजार लोगों को चुनौती दी है।

सुमित्रा सिंह ने बताया कि बीजेपी अपनी नीति राजनीति से भटक चुकी है। हम कांग्रेस और बीजेपी दोनों को ही हराने में लगे हुए है। वहीं कांग्रेस के समर्थन को लेकर सिंह ने कहा कि कांग्रेस से तो मेरी पुरानी लड़ाई है उस ओर जाने का तो सवाल ही पैदा नही होता सुमित्रा के समर्थन के बाद में माना जा रहा है कि बबलू चौधरी विजेंद्र ओला के सामने एक मजबूत प्रत्याशी के रूप में उभर सकते हैं।

बबलू चौधरी कुछ समय पहले तक बीजेपी का सिंबल लेकर कमल संदेश यात्रा के माध्यम से जगह-जगह बीजेपी का प्रचार प्रसार कर रहे थे लेकिन टिकट ना मिलने के बाद बगावत कर कर निर्दलीय के रूप में विधानसभा चुनाव में अपना भाग्य आजमा रहे है।

2 Comments
  1. folorentorium says

    Pretty section of content. I just stumbled upon your blog and in accession capital to assert that I acquire actually enjoyed account your blog posts. Any way I will be subscribing to your feeds and even I achievement you access consistently fast.

  2. Magdalen Fleck says

    Its good as your other posts : D, regards for posting.

Leave A Reply

Your email address will not be published.