अदनान ने अपनी बेटी को दिया इतना महंगा गिफ्ट

गायक अदनान सामी ने प्रतिष्ठित ब्रिटिश ऑटोमोबाइल निर्माता कंपनी एस्टन मार्टिन द्वारा तैयार किए गए एक स्ट्रॉलर पर 4,500 डॉलर (3,14,696 रुपये) खर्च कर दिए। अदनान ने कहा है कि वह अपनी दो साल की बेटी मेडिना को उसके जन्मदिन पर एक खास स्ट्रॉलर उपहार में देना चाहते थे।

 

अदनान ने कहा कि मुझे कारों का शौक है और मैं जेम्स बॉन्ड का फैन भी हूं। मेरी मूवी लाइब्रेरी में जेम्स बॉन्ड के सभी फिल्मों का कलेक्शन है। मैं मेडिना जान को एक बेहद खास स्ट्रॉलर गिफ्ट में देना चाहता था और इसके लिए एस्टन मार्टिन परफेक्ट था।अदनान ने आगे कहा कि एस्टन मार्टिन की कारों में जिस तरह के लेदर का इस्तेमाल किया जाता है उसी तरह के लेदर का इस्तेमाल इस स्ट्रॉलर में भी किया गया है।

 

समान्यत: वे इसे ब्लैक कलर में ही बनाते हैं, लेकिन मैं इसे कैमल कलर में चाहता था। इसमें खास सस्पेंशन होने की वजह से यह आराम से चलती है। यह एक विशेष एस्टन मार्टिन कंबल के साथ आता है जिसे मेमने के ऊन से बनाया जाता है।’’ मेडिना ने आठ मई को अपना दूसरा जन्मदिन मनाया जिसका जश्र अभी भी जारी है। अदनान ने ट्वीट किया: ‘‘मेरी प्यारी रोया जान और परी मेडिना के संग म्यूनिख, जर्मनी के कार्निवल में मोर फन।

adnan samibollywood hindi newsbollywood news in hindidaughtergift