पाकिस्तानी झंडे के साथ राखी सावंत, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

अक्सर अपने बेबाक बयानों और उटपटांक हरकतों के कारण विवादों में रहने वाली बॉलीवुड की आईटम क्विन राखी सावंत एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। इन दिनों राखी अपने एक फोटो को लेकर चर्चा में आई जो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस फोटो में राखी पाकिस्तानी फ्लेग के साथ नजर आ रही है। दरअसल पाकिस्तान के झंडे में राखी सावंत की तस्वीरें आने के बाद से सोशल मीडिया पर राखी सावंत को ट्रोल करना प्रारंभ कर दिया है। राखी सावंत को पाकिस्तान के कई लोगों ने नेशनल फ्लैग पहनने पर नाराजगी जताई है। इसके बाद राखी ने उन्हें करारा जवाब भी द‍िया है।

 

इस फोटो में राखी सावंत ने वह हाई स्लिट वाली फेदर स्कर्ट के साथ हाल्टर नेक लो कट ब्लाउज पहने नजर आ रही हैं। तस्वीर में उनके बगल में पाकिस्तानी झंडा दिखाई दे रहा है। तस्वीर के साथ ही राखी ने डिस्क्लेमर जारी किया कि मुझे अपने भारत से बहुत प्यार है लेकिन फिल्म धारा 370 में यह मेरा किरदार है। हालांकि राखी का यह अंदाज प्रशंसकों को कुछ खास पसंद नहीं आया। बाद में राखी ने अपना रुख स्पष्ट करने के लिए दो और वीडियो पोस्ट किए।

 

उन्होंने साथ ही कहा कि फिल्म ‘धारा 370’ कश्मीरी पंडितों पर आधारित है। एक अन्य वीडियो में उन्होंने कहा कि मैं लोगों को बताना चाहती हूं कि (फिल्म में) मैं एक पाकिस्तानी लड़की की भूमिका निभा रही हूं। पाकिस्तान के लोगों का भी दिल होता है..वे सभी बुरे नहीं होते..मैं पाकिस्तान के लोगों की इज्जत करती हूं।

bollywood news in hindipakistani flagsrakhi sawantrakhi sawant poses with pakistan flag for new filmsocial mediaTroll