प्रियंका ने ममता बनर्जी से माफी मांगने से किया इनकार

कोलकाता। जेल से लौटने के बाद प्रियंका शर्मा ने कहा कि वह बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से माफी नहीं मांगेंगी। साथ ही कहा कि मुझे पांच दिन तक जेल में रखा गया। भाजपा यूथ विंग की कन्वेनर प्रियंका शर्मा ने आरोप लगाया कि मुझसे जबरदस्ती माफीनामे पर हस्ताक्षर कराए गए।

 

उन्होंने कहा कि मीम शेयर करने पर कोई अफसोस नहीं है और वह यह केस लड़ेंगी, माफी नहीं मांगेगी। प्रियंका ने आरोप लगाते हुए कहा कि एक मीम शेयर करने के लिए मुझे पांच दिन तक जेल में रखा गया, ये कैसी अभिव्यक्ति की आजादी है। प्रियंका ने जेलर पर मारपीट करने का भी आरोप लगाया है। साथ ही कहा कि मुझे टॉर्चर किया गया और जेल में न पानी था और न ही खाना।

 

प्रियंका ने कहा कि उनसे जबरदस्ती माफीनामे पर साइन कराए गए हैं, वो माफी नहीं मांगेंगी। सुप्रीम कोर्ट ने प्रियंका को जमानत देते हुए कहा था कि जेल से रिहाई के वक्त् उन्हें पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की विरूपित तस्वीर कथित रूप से साझा करने के लिए लिखित में माफी मांगनी है। प्रियंका दावा कर रही हैं कि उनसे जबरदस्ती माफीनामे पर साइन कराए गए हैं, लेकिन वह माफी नहीं मांगेंगी।

bengal chief minister mamta banerjeeHindi newsLok Sabha Election 2019priyanka sharmapriyanka sharma released from jailSupreme Court